×

सीएम यादव बोले- भगवा रंग का विरोध है तो कांग्रेस इसे अपने झंडे से हटाए, इनकी सोच पर भी शर्म आती है

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 148326

Bhopal: भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर तंज कसा है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और वामपंथी सोच पर शर्म भी आती है और हंसी भी आती है नाराज़गी भी है। सीएम डॉ यादव ने कहा कि अब भगवा रंग के ऊपर कांग्रेस को आपत्ति है। वामपंथी और विरोधी दल को ये समझ नहीं आता है कि भगवा हमारा त्याग और वैराग्य का प्रतीक है, सूर्य संस्कृति का वाहक है।

उन्होंने कहा कि भगवा रंग का ऐसा विरोध है तो वो कांग्रेस अपने झंडे में भगवा रंग हटाकर दिखा दे। ये लोग पूरी सनातन संस्कृति, हिंदू संस्कृति को अपमानित करने का काम करते हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस इसके लिए क्षमा प्रार्थी रहेगी। दूरदर्शन के लोगो में सफेद की जगह नारंगी रंग आया। भगवा रंग आया। यह त्याग का प्रतीक है। मैं उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस माफी मांगेगी।

अग्निवीर योजना बंद करने के बयान पर बोला हमला कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अग्निवीर योजना बंद करने के बयान पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस और उनके नेता राहुल गांधी की सोच देश के लिए बड़ी चिंताजनक है। वे सदैव सेना के पराक्रम पर प्रश्न उठाते हैं। अग्नि वीर योजना पर प्रश्न उठाते हैं। जिस तरह की उनकी सोच है, वो हमेशा देश को दुर्भाग्यपूर्ण व्यवस्था में ले जाता है। उम्मीद करता हूं मध्यप्रदेश में आकर के वह अपनी भूल सुधार करेंगे।

Share

Related News

Latest News

Global News