केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 16 नवम्बर को भोपाल में

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 135

Bhopal: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 16 नवम्बर को भोपाल में
"राष्ट्रवाद के संकल्प से नव भारत की सिद्धि" संवाद में भाग लेंगें
राजनैतिक एवं सामाजिक विषयों के मुखर वक्ता, केंद्रीय सूक्ष्म,लघु और मध्यम उद्धम मंत्री गिरिराज सिंह 16 नवम्बर को भोपाल में सरोकार समिति द्वारा आयोजित "राष्ट्रवाद के संकल्प से नव भारत की सिद्धि" कार्यक्रम में अपना व्याख्यान देंगे।
सरोकार संस्था के अध्यक्ष एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने बताया कि आज भारत जैसे राष्ट्र में नव निर्माण की जो नींव पड़ी है, उसमें अनेकानेक आंतरिक और गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। भारत के गौरवशाली नेतृत्व के सामर्थ्य ने राष्ट्र सेवा के संकल्प को सिद्ध करने का जो द्वार खोला है उसमें सामाजिक चेतना और जाग्रति से ही भारतवर्ष को विभीषिका से बचाया जा सकता है। इन्हीं प्रयासों के तहत "राष्ट्रवाद के संकल्प से नव भारत की सिद्धि" कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
यह कार्यक्रम 16 नवम्बर को होटल पलाश, भोपाल में दोपहर ठीक 3.30 बजे प्रारंभ होगा। इस अवसर पर विशेष रूप से अनेक चिन्तक, विचारक एवं अन्य अतिथिगण उपस्थित रहेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी सामाजिक संस्था सरोकार कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के आयोजन कर चुकी है। इन कार्यक्रमों में युवा उपन्यासकार चेतन भगत, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा, प्रसिद्ध अभिनेता मनोज जोशी, सांसद अनुराग ठाकुर को आमंत्रित किया जा चुका है। समिति द्वारा हाल ही में सर्वाधिक ज्वलंत विषय ब्लू व्हेल पर भी कार्यशाला का आयोजन किया गया था।

Share

Related News

Latest Tweets

Latest News