विशेष सत्र बुलाने नेता प्रतिपक्ष ने राज्यपाल को लिखा पत्र

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 11984

Bhopal: भोपाल। नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने राज्य विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने के लिए राज्यपाल महोदया को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि राज्य के कई ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर तत्काल चर्चा की जानी चाहिए, ऐसी स्थिति में विशेष सत्र बुलाना उचित होगा।

नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने सोमवार को राज्यपाल महोदया को पत्र लिखकर आवश्यक मुद्दों पर चर्चा के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि प्रदेश में कई ज्वलंत समस्याएं हैं, जिन पर तत्काल चर्चा की जरूरत है। पेयजल संकट गंभीर हो गया है, कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है, किसानों से गेहूं एवं चने की फसलों का उपार्जन तथा भुगतान नहीं हो पा रहा है। प्रदेश में कर्जमाफी के संबंध में स्थिति स्पष्ट नहीं है और किसान भ्रमित हैं। प्रदेश सरकार ने संबल एवं अन्य लोकप्रिय योजनाओं पर रोक लगा रखी है, जिसके चलते प्रदेश के लोगों को उनका लाभ नहीं मिल पा रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने लिखा है कि फरवरी माह में दो दिन का लघु सत्र बुलाया गया था, लेकिन उसमें इन विषयों पर चर्चा नहीं हो सकी थी। नेता प्रतिपक्ष ने राज्यपाल महोदया से आग्रह किया है कि लोक महत्व के इन विषयों की तात्कालिकता को देखते हुए विशेष सत्र के लिए मुख्यमंत्री महोदय को निर्देशित करें।

Share

Related News

Latest Tweets