×

भविष्य की नींव है, आज किया गया सही इन्वेस्टमेन्ट: प्रदीप करमबेलकर

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 1664

Bhopal: 24 दिसंबर 2018। निवेश कहां और कैसे करें, निवेश के बेहतर विकल्प कैसे ढूंढे? ऐसे ही सवालों के जवाब लोगों ने जानें निवेश जागरुकता शिविर में बिजनेस एडवाइजरी के फाउंडर व कोच प्रदीप करमबेलकर के जरिए। रविवार को आयोजित इस शिविर में 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता भी रखी गई थी। यह आयोजन विजन एडवाइजरी सर्विसेज ने किया था।



प्रदीप करमबेलकर ने इस दौरान कहा कि मौजूदा समय में अपनी जमा-पूंजी का सही जगह निवेश बहुत जरूरी है, ताकि पैसा भविष्य में काम आ सके। आपका पैसा सही ब्याज दे और सुरक्षित भी रहे। निवेश विशेषज्ञों ने इस बारे में सरल तरीके से विस्तार में समझाया।

उधर, बच्चों के लिए आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में रंगों की अनूठी छटा देखने को मिली। बच्चों ने बढ़-चढ़कर प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता का विषय था-कलर योर फ्यूचर। आप अपने फ्यूचर को कैसे देखते हैं, उसे और कैसे बेहतर बना सकते हैं, बच्चों ने रंगों के जरिए अपनी इन्हीें भावनाओं की अभिव्यक्ति की।



कार्यक्रम दोपहर 12 से 1 बजे तक चला। सभी प्रतिभागियों को विजन एडवाइजरी की ओर से सर्टिफिकेट प्रदान किए गए।

Related News

Latest News

Global News