आइटम नंबर में दिखेगा, कैटरीना के मांथे पर सिंदूर और सिद्धार्थ का बिंदास अंदाज

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 16508

1:
फेसबुक पर कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें साझा की. फेसबुक पर ये तस्वीरें धमाल मचा रही है. इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म बार- बार देखो का प्रमोशन शुरू कर दिया है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी लेकिन इसकी चर्चा अभी से शुरू हो गयी है. इस फिल्म में एक आइटम नंबर काला चश्मा फिल्माया गया है.
इस गाने में कैटरीना का एक अलग अंदाज देने को मिलेगा. एक तो कैटरीना इस तस्वीर में सिंदूर लगाये हुए नजर आ रही है ऊपर से काले चश्मे ने इस पूरे गाने को लेकर एक सस्पेंश खड़ा कर दिया है. कैटरीना के दिवाने इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने में कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे. यह गाना फिल्म के ट्रेलर से पहले आयेगा. सूत्रों की मानें तो यह एक रोमांटिक फिल्म. यह कहानी एक ऐसे आदमी के ईर्द गिर्द घुमती है जो भविष्य देख सकता है.
माना जा रहा है कि यह फिल्म कैटरीना के लिए बेहद अहम है. इससे पहले उनकी फिल्म फितूर बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी. ऐसे में कैटरीना एक हिट के इंतजार में है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और कैटरीना की जोड़ी कमाल की लग रही है. दोनों ने इसके लिए खूब मेहनत की है. सिद्धार्थ और कैटरीना पड़ोसी भी है और कैटरीना के बर्थडे में भी उन्हें देखा गया था.

Tags
Share

Related News

Latest Tweets