एक जून से 5.10 बजे चलेगी हबीबगंज-जबलपुर इंटरसिटी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 382

Bhopal: अब 30 मिनट पहले रवाना होगी इंटरसिटी
रेल प्रशासन द्वारा हबीबगंज से जबलपुर तक चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के समय-सारिणी में 1 जून से बदलाव किया गया है। ये गाड़ी अब 1 जून से 30 नवंबर तक हबीबगंज से 5.10 बजे जबलपुर के लिए रवाना होगी। इस गाड़ी का वापसी में यानि जबलपुर से हबीबगंज तक चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

दिसंबर से ऐसे चलाने की है योजना
हबीबगंज-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस को एक दिसंबर से 30 मार्च तक 6.50 बजे हबीबगंज से जबलपुर के बीच चलाने की योजना है। अब सवाल यह उठ रहा हैं कि पूर्व में यह ट्रेन सुबह 5.40 बजे हबीबगंज से रवाना होती है। एक जून से यह ट्रेन 30 मिनट पहले रवाना होगी। ऐसे में ट्रेन का टाइम बदलने और पहले से आरक्षण कराने वाले यात्रियों की ट्रेन छूटने की संभावना बरकरार है। हालांकि रेल अफ सरों का इस संबंध में यह कहना हैं कि ट्रेन का समय बदलने पर यात्रियों ने आरक्षण फ ार्म में जो कान्टेक्ट नंबर दर्ज कराया था। उस पर ट्रेन का टाइम बदलने की जानकारी दी जाएगी। दूसरी ओर ये भी सवाल उठ रहा है कि जिन यात्रियों ने आरक्षण फार्म में अपना संपर्क नंबर नहीं लिखा है, उनके लिए रेल प्रशासन ने क्या विकल्प दिया है। जाहिर है, ऐसे यात्रियों की ट्रेन छूट जाएगी।

Related News

Latest Tweets