ओरेन ने भोपाल में शुरुआत की ब्यूटी इंस्टीट्यूट की

Location: भोपाल                                                  👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 911

भोपाल : कोलार में ब्यूटी कंपनी ओरेन इंस्टीट्यूट ऑफ ब्यूटी एण्ड वेलनेस ने भोपाल में ब्यूटी इंस्टीट्यूट की शुरुआत की। कंपनी ओरेन का मध्यप्रदेश में यह पहला और देशभर में 72वा इंस्टीट्यूट है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमति डॉली शर्मा (भोपाल महापौर की पत्नि), ओरेन ब्यूटी इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर दिनेश सूद एवं रीजनल डायरेक्टर श्रीमति मोनिका सोइन और निर्दोश भसीन उपस्थित थे।
मुख्य अतिथि श्रीमति डॉली शर्मा ने कहा कि ओरेन एशिया में ब्यूटी के क्षेत्र में एक नामी कंपनी है। यह गर्व की बात है कि ओरेन कंपनी का लक्ष्य महिलावों और युवावों को आत्मनिर्भर बनाने का है। यहां से ब्यूटी कोर्स करके महिलाएं अपना रोजगार व नौकरी करके अपना नाम व शोहरत कमा रही हैं।

ओरेन ब्यूटी इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर दिनेश सूद ने बताया कि ओरेन यू.के. की सबसे बड़ी ब्यूटी संस्था सिबटेक से मान्यता प्राप्त है। दुनियाभर में प्रसिद्ध सिबटेक 26 देशों में पिछले 30 वर्षों से अपनी सेवाओं के लिए जानी जाती है। भारत सरकार से भी ओरेन को वोकेशनल ट्रेनिंग प्रोवाइडर के लिए मान्यता दी गई है। देश-विदेश में कुशल ब्यूटी विशेषज्ञों की बहुत डिमांड है। ओरेन से हेयर, ब्यूटी मेकअप व नेलआर्ट आदि के कोर्स करके विद्यार्थी भारत में ही नहीं अन्य देशों में भी नाम कमा रहे हैं।

ओरेन की रीजनल डायरेक्टर श्रीमति मोनिका सोइन ने कहा कि आज ओरेन के विद्यार्थी प्रति माह 10,000 से लेकर 1 लाख रुपए तक कमा रहे हैं। हमारा लक्ष्य 2017 तक 2 लाख विद्यार्थियों को आत्मनिर्भर बनाने का है। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि हम भोपाल के लोगों को विश्वस्तरीय ब्यूटी एजुकेशन दे सकें, ताकि वे देश-विदेश में अपना नाम रोशन कर सकें।

Related News

Latest Tweets