कैबिनेट में होगा फेरबदल, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 16530

Bhopal: 30 नवंबर 2017। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वर्ष 2018 के अंत में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने हमें 200 से अधिक सीटों का लक्ष्य दिया है. साथ ही उन्होंने संकेत दिए कि मंत्रिमंडल में बदलाव होगा, लेकिन ये फेरबदल ज्यादा बड़ा नहीं होगा.

मुख्यमंत्री के रूप में 12 साल पूरे होने पर चौहान ने बताया, हम लोग केवल इतना कह सकते हैं कि पार्टी ने हमें 200 से अधिक सीटों का लक्ष्य दिया है.

उन्होंने कहा, मैं इतना कहता हूं कि मध्य प्रदेश में जनता का प्यार भाजपा के साथ है. जब हम लगातार लोगों के पास जाते हैं, तब यह महसूस होता है.

उनसे सवाल किया गया था कि अगले साल मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप कितनी सीटें भाजपा की झाोली में आने की उम्मीद कर रहे हैं.

चुनाव से पहले अपनी कैबिनेट में फेरबदल करने के सवाल पर चौहान ने कहा, इस बारे में कुछ करेंगे. बहुत जल्द इस पर विचार करेंगे. बहुत बड़ा बदलाव नहीं होगा.

इस विधानसभा चुनाव में सत्ता विरोधी लहर खास तौर पर विधायकों के खिलाफ रहने की संभावना पर पूछे गये सवाल पर चौहान ने कहा, देखिये अभी एक साल चुनाव में है. इस बारे में कहना अभी जल्दबाजी होगी.

उन्होंने बताया, भाजपा के विधायक अच्छा काम कर रहे हैं. हम लोग जहां जरूरत होती है तो आपस में चर्चा एवं बातचीत करते हैं. अंत में परिस्थिति एवं उम्मीदवार कौन है, उसको देखकर फैसले किये जायेंगे.

Related News

Latest Tweets

Latest News