कोर्टयार्ड बाय मैरियट ने स्कूली बच्चों के साथ मनाई क्रिसमस पार्टी

Location: रायपुर                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 150

रायपुर: बच्चों ने म्यूजिक और डांस का लिया मजा और पाए गिफ्ट
समझा होटल कैसे करता है काम और कैसे बन सकता है इस क्षेत्र में करियर
रायपुर, 23 दिसम्बर, 2019। क्रिसमस की भावना को ध्यान में रखते हुए कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर ने आज शासकीय हाई स्कूल, लाभांडी की कक्षा 9 व 10 के लगभग 20 बच्चों के लिए क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी को यादगार बनाने होटल प्रबंधन द्वारा विशेष इंतजाम किये गए।
बच्चों ने जैसे ही कोर्टयार्ड बाय मैरियट की इस क्रिसमस पार्टी में कदम रखा उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उन्हें क्रिसमस कैप पहनाई गई और स्वादिष्ट वेलकम डिं्रक सर्व किए गए। पहली बार इतने बड़े होटल में प्रवेश पाने पर सभी बच्चे बहुत खुश और आश्चर्यचकित दिखाई दिए। उन्हें होटल घुमाया गया और विभिन्न विभागों के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान होटल महाप्रबंधक रजनीेश कुमार ने विद्यार्थियों को होटल कैसे काम करता है और इस क्षेत्र में करियर की क्या संभावनाएं हैं, इस बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने विद्यार्थियों की जिज्ञासाओं का समाधान भी किया।
पार्टी का आरंभ कैरोल सिंगिंग के साथ हुआ। कैरोल सिंगिंग के बाद पार्टी में सांता क्लाज की एंट्री हुई और फिर शुरू हुआ फन और गेम्स का सिलसिला। सांता ने बच्चों के संग खूब डांस किया और उन्हें चॉकलेट्स बांटी। बच्चों को टीम के महत्व और सामाजिक ताने बाने में एक दूसरे की सहायता का महत्व बताने के लिए एक टीम बिल्ंिडग गेम खेला गया। इसके अतिरिक्त और भी फन एक्टिविटीज इस पार्टी में आयोजित की गईं। पार्टी के अंत में सभी बच्चों को सुंदर उपहार देकर विदा किया गया।
इस पार्टी के बारे में बताते हुए होटल के महाप्रबंधक रजनीश कुमार ने कहा - क्रिसमस दयालुता, स्नेह और खुशियों को बांटने का त्यौहार है। हमारा प्रयास रहता है कि हम समाज के वंचित लोगों के चेहरों पर अपने इन प्रयासों से मुस्कान ला सकें। हमारी पूरी कोशिश यही रही कि ये बच्चे इस पार्टी को ज्यादा से ज्यादा एंज्वाय कर सकें।

Related News

Latest Tweets