गुडरिक टी पॉट में नए टी ब्लेंड्स की पेशकश के साथ गुडरिक ले आई हैं सेहत भरा प्याला

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 17001

Bhopal: 17 नवम्बर 2017। गुडरिक ग्रुप लिमिटेड, दुनिया भर में बेहतरीन चाय पेश करने वालों में अग्रणी ब्राण्ड, ने गुडरिक टीपॉट डीबी मॉल, भोपाल में मशहूर न्यूट्रीशनिस्ट डॉ. निधि पाण्डेय के साथ हुए सत्र में दस नए ब्रूड टी ब्लेंड्स पेश किया। वर्तमान में उपलब्ध ढेरों चाय विकल्पों के साथ, ये नए चाय ब्लेंड्स सर्वाेत्तम स्वाद और सेहत को लाभ पहुँचाने के लिए विभिन्न पारम्परिक स्वादिष्ट और तरोताज़ा करने वाला ज़ायका पेश करते हैं।

हर तरह का स्वाद चाहने वालों के लिए चाय उपलब्ध है। इसमें बारनेसबर्ग चामोमाइल एवं मेरीगोल्ड टी, कोकोनट कार्निवल टी, टर्किश मिंट टी, थर्बो कशमीरी कहवा, बादामताम एवं रोस्टेड रोज टी, बाम्बे मसाला चाय, चाय का चमक एवं कढ़ी पत्ता चाय शामिल हैं जो चाय प्रेमियों की उम्मीदों को संतुष्ट करते हैं। इनमें से कईं चाय डाइबिटीज़, पल्मोनरी बीमारियों के जोखिम कम करने एवं ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर को नियंत्रित करने में मदद करते हैं। संक्षेप में, इन नए टी ब्लेंड्स में है सेहत और स्वाद का मेल।
जैविक चाय पत्तियों और प्राकृतिक उपादानों से तैयार इन टी ब्लेंड्स में एक ताज़ा घुला स्वाद है जो कि चाय के चहेतों को पसंद आएगा। कैमोमाइल, नारियल, जपाकुसुम, पुदीना, गुलाब, केसर, गेंदा जैसे प्राकृतिक उपादानों के स्वास्थ्यवर्धक गुणों के साथ ये टी.ब्लेंड्स, एक स्वस्थ जीवनशैली के साथ जुड़े हुए हैं। डॉ. निधि पाण्डेय, सुनिश्चित करती हैं कि इन प्राकृतिक उपादानों के कई प्रकार के लाभ हैं जो हमारे स्वस्थ जीवन के लिए ज़रूरी हैं और रोगों को दूर रखते हैं। गुडरिक टीपॉट में अपने सत्र के दौरान डॉ. पाण्डेय ने यह भी कहा, रोगों के इलाज की बजाय एक सेहत भरी चाय की चुस्की अधिक सुविधाजनक है।

विक्रम सिंह गुलिया, वाइस प्रेसिडेंट, गुडरिक टी ने कहा, भारत की विशेषज्ञ चाय कम्पनी के बतौर, विभिन्न प्रकार के ऐसे चाय बनाते हुए हम बेहद उत्साहित हैं जो सिर्फ़ विभिन्न वर्ग के उपभोक्ताओं को संतुष्ट ही नहीं करते बल्कि इन नए ब्लेंड्स में उपयुक्त समृद्ध उपादान से सेहत को लाभ पहुँचाने के लिए अनुकूल भी हैं। हमें यकीन है कि कोई रुचिशील चाय विशेषज्ञ हो या फ़िर एक उत्सुक अतिथि, इन्हें ज़रूर पसंद करेंगे।
विशेष गुडरिक रेसिपी से तैयार चाय के ये सभी दस नए ब्लेंड्स चाय पीने वालों को सुकून और नए जोश का मिलाजुला एहसास कराते हैं। गुडरिक टी के श्री विक्रम सिंह गुलिया ने दावे के साथ कहा, कईं वर्षों से हम, अनोखे स्वादिष्ट चाय तैयार करने के अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं।

गुडरिक के संबंध में
गुडरिक ग्रुप लिमिटेड, कैमिलिया पीएलसी, यू.के. की सहायक कम्पनी है जिसकी चार महाद्वीपों में उपस्थिति है और यह एक विश्वव्यापी कम्पनी है जो कृषि इंजीनियरिंग, वित्तीय सेवाओं और खाद्य वितरण के क्षेत्र में सक्रिय है।

भारत में दार्जिलिंग चाय की सबसे बड़ी उत्पादक गुडरिक ग्रुप अपने शानदार बागानों और चाय निर्माण की विश्वसनीय प्रक्रिया के लिए जानी जाती है। इसके बागानों में पर्यावरण संबंधी कई कार्यविधियों का अनुपालन एवं प्रमाणन किया जाता है एवं यहाँ की उत्पादन सुविधाएं स्वच्छता और सुरक्षा के सर्वाेच्च मानदंडों के अनुरूप हैं।

कम्पनी अपने कर्मचारियों को सुविधाएं प्रदान करने पर अच्छा ख़ासा निवेश करती है और इसकी पहलकदमियां और सुविधाएं इस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ समझी जाती हैं।

ब्राण्ड गुडरिक टी के ब्राण्ड्स बेहद प्रतिष्ठित हैं और इनका एक मज़बूत पारम्परिक मूल्य है। इसके पास दार्जिलिंग के सबसे बेहतरीन चाय बागान हैं और यह शानदार पारंपरिक चाय का उत्पादन करती है जो ब्लेंडर्स और चाय के कदरदानों द्वारा समान रूप से चाही और पसंद की जाती है। गुडरिक की ताजा सीटीसी चाय भी बेहद मशहूर है।

Related News

Latest Tweets