डांस+ सीजन 3 में डांस होगा 'एक लेवल अप'

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 799

Bhopal: 23 जून 2017, भारत के सबसे बेहतरीन डांसिंग टैलेंट के लिए सबसे बड़ा मंच डांस+ सीजन 3 के साथ फिर वापसी कर रहा है। डांस+ के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। इस शो ने हमेशा विशुद्ध, गैर-मिलावटी और अनूठे डांस परफाॅर्मेंसेस को प्रदर्शित किया है। सीजन 3 में यह एक मुकाम आगे जाकर "एक लेवल अप" का वादा करता है।

इस साल प्रतिभागी अब तक की सबसे कठिन चुनौती - रेमो के स्क्वैड का सामना करेंगे जिसमें दुनिया भर में बेहद सम्मानित एवं विख्यात पांच डांसिंग दिग्गज शामिल हैं। प्रतिभागियों को स्वयं को आगे बढ़ाना होगा और अपनी सीमाओं को चुनौती देनी होगी, ताकि वे सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर पायें। दूसरे शब्दों में कहें तो इन सभी प्रतिभागियों को "एक लेवल अप" जाना होगा।

इस शो के परिणाम दर्शकों के लिए वाकई में एक देखने लायक प्रस्तुति होंगे। उन्हें भारतीय टेलीविजन पर अब तक के सबसे बेहतरीन डांस परफाॅर्मेंसेस देखने को मिलेंगे।

इस सीजन में सिर्फ चैलेंज ही नहीं बल्कि ईनाम भी "एक लेवल अप" होगा। डांस+ 3 के विजेता को रेमो डि'सूजा की अगली फिल्म में आने का मौका मिलेगा।

डांस+ 3 पुराने सीजनों की लोकप्रिय टीम को वापस लेकर आया है। इसमें टीम कैप्टन्स शक्ति मोहन, धर्मेश येलंडे और पुनीत पाठक और मशहूर कोरियोग्राफर एवं सुपर जज रेमो डि'सूजा शामिल हैं। राघव जुयाल इस सीजन को होस्ट करेंगे और दर्शकों एवं प्रतिभागियों को अपनी हाजिरजवाबी एवं हास्य से बांधकर रखेंगे।

इस सीजन की थीम के विषय में सुपर जज रेमो डि'सूजा ने कहा, "डांस+ उन प्रतिभागियों के लिए एक सुनहरा मंच है जो डांस करने के लिए पैदा हुये हैं। इस सीजन में हम इस शो को और बेहतर बना रहे हैं। शक्ति, पुनीत और धर्मेश प्रतिभागियों को प्रशिक्षित करेंगे और उन्हें विश्वस्तरीय परफाॅर्मर्स बनायेंगे। इस साल की चुनौती 'एक लेवल अप' जायेगी और यह हर मायने में देखने लायक होगा। फिर चाहे चुनाव प्रक्रिया हो, परफाॅर्मेंसेस या फिर अंतिम पुरस्कार।"

इस शो के मेल कैप्टन पुनीत पाठक 'एक लेवल अप' के अनूठेपन और काॅन्सेप्ट के बारे में बात करने के लिए शहर में थे। उन्होंने कहा, "डांस+ सीजन3 एक लेवल आगे जाने के लिए तैयार है। हमारी टीमों में हम जिन टैलेंट को मेंटर करते हैं, उन्हें इस सीजन में रेमो सर के स्क्वैड द्वारा चुनौती दी जायेगी- जोकि पहले से ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डांसर्स हैं। इसलिए मेंटर्स के तौर पर, हमें अपने गेम में सुधार करना होगा। हमने जो कुछ भी सीखा, उससे सवाल करने होंगे और कुछ अलग हटकर सोचना होगा। प्रतियोगिता आसान नहीं होगी लेकिन इसे देखना वाकई में आनंददायक होगा। इस बार की थीम 'एक लेवल अप' के साथ, इस साल मुझे भरोसा है कि सिर्फ परफाॅर्मेंसेस ही नहीं बल्कि समूचा शो ही एक मुकाम ऊपर जायेगा और आने वाले सालों के लिए नये मानदंड स्थापित करेगा।"

Related News

Latest Tweets