डांस सीजन 3 में डांस पहुंचा 'एक लेवल अप' कोरियोग्राफर और इस शो की कैप्टन शक्ति मोहन ने भोपाल का दौरा किया

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 16627

Bhopal: 18 अगस्त 2017। डांस का तीसरा सीजन शुरू हो गया है और पिछले कुछ हफ्तों में इसने दर्शकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया हासिल की है। गहन विचार-विमर्श के बाद शीर्ष 12 प्रतिभागियों को चुना गया है और अब सभी प्रतिभागी एक-दूसरे से ही नहीं बल्कि रेमो के स्क्वैड से भी मुकाबला कर रहे हैं, ताकि प्रतियोगिता जीतने के लिए खुद को साबित किया जा सके। इस साल चैलेंज काफी कठिन है, क्योंकि इस बार "रेमो का स्क्वैड" भी मैदान में है। यह जानेमाने डांसर्स का एक ग्रुप है जोकि डिजिटल सुपरस्टार्स से कम नहीं हैं। रेमो के स्क्वैड में फिक-शुन, डिट्टो, पाॅल एवं ब्रिटैनी जैसे डांस सुपरस्टार्स और हमारे देश के महान डांसर पंडित बिरजू महाराज के ट्रूप आदि शामिल हैं।

डांस प्लस हमेशा से विशुद्ध टैलेंट के बारे में रहा है और यह एक देखनेलायक प्रस्तुति है। इसमें कम्फर्ट लेवल टूट चुके हैं, रचनात्मकता की परख हुई है और प्रतिभागियों ने सुपर जज रेमो डि'सूजा के सामने अपना हुनर साबित करने के लिए स्वयं को कठिन चुनौतियों से ऊपर उठाया है। इस साल भी, प्रतिभागियों को अपने 'प्लस' फैक्टर के साथ वास्तव में स्वयं को चैलेंज करना होगा, ताकि वे डांस+ सीजन 3 की बढ़ी हुई अपेक्षाओं पर खरा उतर सकें।

इस सीजन में सिर्फ चैलेंज ही नहीं बल्कि ईनाम भी "एक लेवल अप" होगा। इस सीजन की थीम के विषय में सुपर जज रेमो डि'सूजा ने कहा, "डांस प्लस हमेशा से डांस के बारे में रहा है और इस सीजन के साथ हमने इसका लेवल इस तरह बढ़ाया है कि सिर्फ सबसे श्रेष्ठ प्रतियोगी ही अपनी जगह बना पायेगा। शक्ति, पुनीत और धर्मेश प्रतियोगियों को प्रशिक्षित कर रहे हैं और उन्हें विश्वस्तरीय परफाॅर्मर्स बनाने के लिए पुरजोर कोशिशों में जुटे हैं। इस साल सीजन 3 के साथ चुनौती 'एक लेवल अप' है और यह सभी पहलुओं में देखने को मिल रही है। फिर चाहे काॅन्सेप्ट या कठिन चुनाव प्रक्रिया हो, या फिर परफाॅर्मेंसेस और अंतिम पुरस्कार।"

कैप्टन शक्ति मोहन इस शो और अभी तक की यात्रा के बारे में बात करने के लिए झीलों के शहर भोपाल में थीं। इस शो में शक्ति मोहन की टीम में उत्कृष्ट क्लासिकल डांसर्स श्री मा नताका निकेतन, प्रतिभागी चाओ, ट्रायो ग्रुप नाॅस्टैल्जिया और 13 वर्ष के जीत दास शामिल हैं।

शक्ति मोहन ने कहा, "डांस प्लस सीजन 3 वाकई में टैलेंट के साथ "एक लेवल अप" है और मुझे भरोसा है कि दर्शकों ने पिछले कुछ हफ्तों में डांसिंग के मानदंड देख लिये होंगे। हम मेंटर्स के रूप में वाकई में कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि हम अपने डांसर्स को निखारने के लिए उन्हें प्रशिक्षण देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मैं वास्तव में बहुत आभारी हूं कि मेरी टीम में इतने अद्भुत एवं तरह-तरह के डांसर्स हैं। हर गुजरते एपिसाडे के साथ, मैं अपनी खुद की सीमाओं को तोड़ने और कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने का प्रयास कर रही हूं।"

देखें डांस+ सीजन 3, शनिवार-रविवार, रात 8 बजे, केवल स्टार प्लस पर!

Related News

Latest Tweets

Latest News