नवाज शरीफ को हम बताएंगे मोदी को कैसे देना है जवाब - इमरान

Location: लाहौर                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 949

लाहौर:
बुधवार की देर रात नियंत्रण रेखा पार कर गुलाम कश्मीर में भारतीय सेना की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक में दो पाकिस्तानी सेना के मारे जाने के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चेयरपर्सन इमरान खान ने कहा कि वह 'रायविंड मार्च' में भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जवाब देंगे।

पाकिस्तानी मीडिया डॉन की खबर के मुताबिक, गुरूवार को संवाददाताओं से इमरान खान ने कहा, "पहले मुझे नवाज शरीफ को संदेश देना था लेकिन कल मैं प्रधानमंत्री मोदी को संदेश दूंगा।" उन्होंने इसके आगे कहा कि एलओसी की घटना के बावजूद वह अपना पहले से तय मार्च करेंगे।

पीटीआई की अध्यक्ष ने कहा कि शुक्रवार के मार्च में पूरे पाकिस्तान से लोगों को आकर अपनी एकता का प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा, "मैं नवाज शरीफ को यह दिखाऊंगा कि कैसे मोदी को जवाब दिया जाना चाहिए।" इमरान ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को देश चलाने के लिए असक्षम बताते हुए कहा, "जनरल राहिल शरीफ ही राष्ट्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।"

Related News

Latest Tweets