पोकेमॉन गो खेलते हुए गलत घर में घुसा युवक, हुई हत्या!

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 16500

1: दुनियाभर में चर्चित हो रहे गेम 'पोकेमॉन गो' की वजह से एक युवक को जान से हाथ धोना पड़ा है। वो युवक वर्चुअल टार्गेट पकड़ने के चक्कर में गलत घर में घुस रहा था और घर के मालिक ने उसे चोर समझ कर गोली मार दी।
ग्वाटेमाला में 18 साल का जेर्सन लोपेज अपने कजिन डेनियल के साथ यह गेम खेल रहा था। तभी दोनों पर अचानक से हमला किया गया, जिसके बाद जेसर्न की मौत हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो वह वर्चुअल ऐनिमल पकड़ने के चक्कर में एक घर में घुस रहा था, तभी उसपर गोली से अटैक किया गया।जेर्सन की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि डेनियल बुरी तरह जख्मी है। मरने वाले जेर्सन की मां ने कहा कि मैंने अपने बेटे को घर पर ही छोड़ था, पता नहीं चला वो कब घर से निकल गया। घटनास्थल से गोलियों के 20 खोके बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक घटना के समय दोनों लड़के पोकेमॉन गो गेम के वर्चुअल ऐनिमल को पकड़ रहे थे।इसके साथ ही ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि लड़के पर हमला उसी के किसी दुश्मन ने किया होगा। पुलिस को शक है कि किसी ने उसके मोबाइल के जरिए उसे ट्रैक किया होगा और गोली मार दी होगी। पुलिस का कहना है कि वह घटनास्थल से एक ऐग्रीकल्चरल वैन पर सवार होकर फरार हुए व्यक्ति की तलाश कर रही है।

Tags
Share

Related News

Latest Tweets