बेडरूम शॉट देते वक़्त शर्मा गए अभिनेता अक्षय रंगशाही

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 1076

Bhopal: मशहूर निर्देशक अनिल शर्मा के भाई अनुज शर्मा द्वारा निर्मित और उनके भाई संजय शर्मा द्वारा निर्देशित बोल्ड रोमांटिक, संगीतमय और सैक्सी फिल्म, 'इश्क़ जुनून- दी हीट इस ऑन' ११ नवम्बर २०१६ को प्रदर्शित हो रही है। इसमें इंदौर (मध्यप्रदेश) के पुलिस डीएसपी अशोक रंगशाही के बेटे अक्षय रंगशाही बतौर हीरो आ रहे है।

अक्षय रंगशाही इसमें वीर नामक लड़के की भूमिका निभा रहे है। यह अक्षय रंगशाही की पहली फिल्म है। शूटिंग के दौरान उनको फिल्म की हीरोइन दिव्या सिंह के साथ एक बेडरूम शॉट देना था और यह सीन सभी यूनिट के लोगों के सामने शूट होना था। सीन के पहले अक्षय रंगशाही पानी पानी हो गए, वे लगभग कांपने लगे और डर गए। शर्म के मारे बुरा हाल होंगया। तक किसी तरह फिल्म के निर्देशक संजय शर्मा से अपनी बात को बताया और उनके काफी समझाने के बाद शॉट दिया और किसी तरह शूट हुआ और अक्षय को जान में जान आयी और उसके बाद उन्होंने पूरी फिल्म में बगैर शर्म के और झिझक के फिल्म में अभिनय किया।

इसके बारे में अभिनेता अक्षय रंगशाही कहते है, "यह बहुत ही यादगार अनुभव फिल्म के शूटिंग के दौरान हुआ था, जोकि हमेशा याद रहेगा। संजयजी ने मुझे काफी सपोर्ट किया, जिसकी वजह से मैं यह कर पाया। बेडरूम के बारे में बात करना लोगों को बड़ा अच्छा लगता है, लेकिन सभी के सामने इस तरह की भूमिका निभाना और एक्टिंग करना बहुत ही मुश्किल होता है और खासकरके आप पहली बार इस तरह का रोल कर रहे हो। वैसे फिल्म बहुत अच्छी बनी है और आज के युवा वर्ग को काफी पसंद आएगी।"

Related News

Latest Tweets