भोपाल-इंदौर चार्टेड बस हादसे का शिकार, दो बाइक सवार युवकों की मौत

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: वेब डेस्क                                                                         Views: 16521

भोपाल: 3 नवम्बर 2016, मध्य प्रदेश में भोपाल-इंदौर चार्टेड बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद बस भी एक गड्ढे में जा गिरी, जिससे यात्रियों की जान भी खतरे में पड़ गई.

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों को लेकर चार्टेड बस भोपाल से इंदौर की ओर जा रही थी. सीहोर में भोपाल-इंदौर स्टेट हाईवे अमलाह टोल के आगे गाडराखेड़ी जोड़ के पास पहुंचने पर बस ने बाइक सवार दो शख्स को जोरदार टक्कर मार दी.

ये टक्कर इतनी भयावह थी कि बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद बस भी अनियंत्रित होकर सड़क के पास बने गड्ढे में जा गिरी. हालांकि, गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई यात्री हताहत नहीं हुआ.

राहगीरों और आसपास के लोगों से जानकारी मिलने पर अमलाह पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेते हुए मामला दर्ज किया.

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान नरसिंहगढ़ निवासी गोकुल और रामप्रसाद के रूप में हुई है. माना जा रहा है कि बस के तेज रफ्तार में होने के कारण ये हादसा हुआ है.

Related News

Latest Tweets