मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की मेडिकल काउंसलिंग की समीक्षा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: वेब डेस्क                                                                         Views: 727

भोपाल: सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के दिये निर्देश

अक्टूबर 5, 2016, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने निवास पर निजी मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में एम.बी.बी.एस. और बी.डी.एस. की सीटों पर दाखिले के लिये चल रही काउंसलिंग के संबंध में समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिये कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के पालन में काउंसलिंग की प्रक्रिया पूरी पारदर्शिता के साथ सम्पन्न करवायें ताकि विद्यार्थियों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो। उन्होंने अदालत के निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिये।

श्री चौहान ने संबंधित वरिष्ठ अधिकारियों से कहा कि विद्यार्थियों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिये। काउंसलिंग की प्रक्रिया पूरी तरह पारदर्शी हो और इसके लिये निर्धारित प्रक्रिया का पूरी तरह पालन करें।

इस अवसर पर मुख्य सचिव अंटोनी डि सा, अपर मुख्य सचिव चिकित्सा शिक्षा प्रभांशु कमल, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अशोक वर्णवाल, एम.पी.एस.ई.डी.सी. के प्रबंध संचालक एम. सेलवेन्द्रन और संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ जी.एस.पटेल उपस्थित थे।

Related News

Latest Tweets