राधारमण में भ्रष्टाचार मुक्त भारत विषय पर वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 16620

Bhopal: 13 नवंबर 2017। राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स परिसर में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान पंजाब नेशनल बैंक के सहयोग से भ्रष्टाचार मुक्त भारत विषय पर वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बैंक के डिप्टी सर्कल हेड आर के ओबेरॉय, चीफ मैनेजर नारायण पवार सहित विभिन्न आमंत्रित अतिथि इस अवसर पर उपस्थित थे। कुल 28 विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता को जीतने अपने-अपने तर्क प्रस्तुत किये। निर्णायक मंडल ने वंदना गुप्ता को प्रथम, दीक्षा को द्वितीय तथा प्रगति पाल को तृतीय पुरस्कार प्रदान किया। विजेताओं को बैंक की ओर से नकद राशि व प्रशस्ति पत्र प्राप्त हुआ। इस अवसर पर बैंक से आए अधिकारियों ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के बारे में जानकारी प्रदान की तथा विद्यार्थियों को सतर्कता संबंधी शपथ भी दिलाई।

राधारमण समूह के चेयरमेन आर आर सक्सेना ने अपने संबोधन में कहा कि विद्यार्थियों को भारत को आगे ले जाने हेतु सजग बनना होगा साथ ही उन्हें भ्रष्टाचारियों का बहिष्कार करना भी सीखना होगा ताकि लोग बहिष्कार के डर से ही ईमानदारी का रास्ता अपनायें।

Related News

Latest Tweets