वाइन प्रेमियो के लिए भोपाल में पहली बार वाइन डिनर का आयोजन

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: प्रतिवाद                                                                         Views: 647

Bhopal: भोपाल में पहली बार वाइन डिनर 17 दिसम्बर की शाम होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट के बे-लीफ फाइन डायनिंग रेस्टारेंट में होने जा रहा है। होटल के एक्सिक्यूटिव शेफ, रविन्द्र सिंह पंवार इस शाम वाइन्स से बने हुए स्वादिष्ट व्यंजन और फ्लेवर्ड वाइन भोपाल वासियों को परोसेंगे।

यह पहली बार होगा जब वाइन प्रेमी न सिर्फ वाइन को टेस्ट कर सकेंगे बल्कि वाइन एक्सपर्ट्स से अपनी पसंदीदा वाइन के बारे जानकारी भी हासिल कर सकेंगे। जहां एक ओर शेफ रविन्द्र सिंह पंवार उनकी स्टाइल में मल्टी कोर्स डिनर के माध्यम से अपनी पाक शैली का परिचय देंगे तो वहीं दूसरी ओर सीजे वाइन्स मल्टी कोर्स मीनू के साथ वाइन सर्व करेंगे। यह पहली बार होगा जब भोपाल के लोग वाइन डिनर का लुत्फ उठा सकेंगे।

वाइन डिनर और वाइन टेस्टिंग दो अलग-अलग टर्म है जिसमे ज्यादातर लोग एक ही समझ लेते है पर ऐसा नहीं है। वाइन डिनर न सिर्फ वाइन टेस्टिंग के बारे में है बल्कि विभिन्न फ्लेवर की वाइन को चखने के साथ साथ लज़ीज़ खाने का भी आनंद देता है। तो यदि आप टेस्ट करना चाहते है विभिन्न प्रकार की वाइन और खाना तो आप सभी का स्वागत है कोर्टयार्ड मेरियट के बे-लीफ में जहां वाइन एक्सपर्ट्स आपकी जिज्ञासाओं का समाधान भी करेंगे।

Related News

Latest Tweets