वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट की लग गई लॉटरी !

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 831

1: टीम इंडिया के लिए वेस्टइंडीज से आई है ऐसी खबर जिसे सुनकर कप्तान विराट कोहली भी खुश हो जाएंगे. वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज टीम का एलान कर दिया है. इस टीम के एलान के साथ ही विराट की जीत की उम्मीद दोगूनी हो गई है.जब दुश्मन खुद कमजोर हो तो जीत की उम्मीद वैसे ही बढ़ जाती है और कुछ ऐसा ही हुआ है टीम इंडिया के साथ. 4 टेस्ट मैच की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का एलान क्या हुआ मानो जीत का तोहफा मिल गया
ना क्रिस गेल, ना सुनील नरायन, ना जेरोम टेलर और नाही सुलेमान बेन. वेस्टइंडीज की 12 खिलाड़ियों की टीम में दिग्गज खिलाड़ियों की जबरदस्त कमी है. टीम में 5 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने 5 टेस्ट भी नहीं खेले हैं.
वेस्टइंडीज की टीम में सिर्फ एक स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज हैं शेनन गैब्रियाल. वहीं देवेंद्र बिशू इकलौते स्पिनर हैं जिन्हें टीम में जगह मिली है.
टीम इंडिया के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक लगाने वाले शाय होप को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इस टीम में सिर्फ जेसन होल्डर, डेरन ब्रावो, मार्लन सैमुअल्स, क्रेग ब्रेथवेट ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें टेस्ट क्रिकेट का थोड़ा बहुत अनुभव है.
बात सिर्फ इनके टीम की नहीं है. वेस्टइंडीज का अपने घर पर प्रदर्शन भी विराट की मुस्कान बढ़ाने वाला है.

Tags
Share

Related News

Latest Tweets