शिवराज सरकार को बर्खास्त करोंए आप ने प्रदर्शन के दौरान उठाई मांग

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 16546

Bhopal: 7 जून 2017, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन, मंदसौर जाने से रोका आप के प्रदेश संयोजक को
मंदसौर में 6 किसानों को गोली मारकर हत्या करने के मामले में आप ने भोपाल के एमपी नगर चौराहे पर जमकर प्रदर्शन किया और शिवराज सरकार को बर्खास्त करने की मांग राष्ट्रपति से की। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान का मास्क और जनरल डायर का ह्यूूमन बैनर पहनकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री को जनरल डायर की उपाधि देते हुए जनरल डायर के नाम से नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी के मीडिया सेल प्रभारी दुष्यंत दांगी ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान ने जो किसानों के साथ किया है वो जनरल डायर जैसा कृत्य है। उनके जनरल डायर बोलना अतिश्योक्ति नही होगी। किसान पुत्र आज किसान हत्यारा हो गया है। उन्होंने बताया कि एमपी नगर बोर्ड ऑफिस चौराहे पर प्रदर्शन करीब एक घंटे चला। इसके बाद कलेक्टर निशांत वरवड़े को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

प्रदेश संयोजक को नहीं जाने दिया मंदसौर
दांगी ने बताया कि आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल उज्जैन से मंदसौर जाना चाहते थेए लेकिन उन्हें उज्जैन पुलिस ने जाने नहीं दिया। वे वहां पर मृतक किसानों के परिजनों से मिलने जा रहे थे।

ज्ञापन में उठाई मांग
शिवराज सरकार की बर्खास्त किया जाए।
मंदसौर गोली कांड के सभी आरोपी अफसरों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी हो।
किसानों के कर्ज को तत्काल माफ करें ताकि वे आत्महत्या को मजबूर न हो।
किसानों को फसल के दाम स्वामीनाथन रिपोर्ट के अनुसार लागू कर फसल की लागत डेढ़ गुना किया जाए।
किसानों को सिचाई के लिए बिजली 24 घंटे उपलब्ध कराई जाए।

Related News

Latest Tweets