सनी लियोन को सही नहीं लगा 'सही पक‍ड़े हैं'

Location: Mumbai                                                 👤Posted By: वेब डेस्क                                                                         Views: 945

Mumbai: सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेइमान लव' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में वो फेमस टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में पहुंची, लेकिन वहां का नजारा उनके पहुंचते ही बदल गया 'जी हां' खबर पक्की है. रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन ने 'भाभी जी' का फेमस डायलॉग 'सही पक‍ड़े हैं' दोहराने से इनकार कर दिया जिससे शूटिंग में एक घंटे का व्यवधान उत्पन्न हो गया.


इस वाक्ये के बाद टीम ने सनी को भरपूर समझाने की कोशिश की जिसके बाद वह यह डायलॉग बोलने के लिए राजी हो गईं. सनी का कहना था कि यह डॉयलॉग उनपर फिट नहीं बैठता और दर्शकों को खराब लग सकता है.

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे के शो छोड़ देने के बाद से शो थोड़ा कमजोर हो गया था, लेकिन शुभांगी और शो की पूरी टीम ने एक बार फिर से इसे टीआरपी दौड़ में लाने के लिए जान लगा दी, खैर अब बेबी डॉल के जानें के बाद इससे ग्लैमर का तड़का भी दर्शकों को मिलेगा. 3 से लेकर 7 अक्टूबर तक सनी शो में नजर आने वालीं हैं जिसका उनके फैंस को काफी इंतजार है.

उल्लेखनीय है कि सनी की फिल्म 'बेइमान लव' में एक बार फिर से उनका बोल्ड अवतार नजर आने वालीं हैं. फिल्म में सनी के साथ रजनीश दुग्गल और सनी के पति डेनियल वेबर भी दिखेंगे. यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Related News

Latest Tweets