सुसाइड नोट में प्रेमी ने लिखा- 'मैं भूत बनकर वापस आऊंगा'

Location: इंदौर                                                 👤Posted By: Radhika                                                                         Views: 16530

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रेम त्रिकोण के चलते एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी युवक ने दूसरे प्रेमी युवक के कहने पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सुसाइड नोट के सामने आने से पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

घटना इंदौर के द्वारकापुरी इलाके की है. मृतक युवक का नाम आकाश था. पुलिस के मुताबिक, ऋषि पैलेस कॉलोनी का रहने वाला 20 वर्षीय आकाश इसी इलाके की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था. वहीं सागर नाम का एक युवक भी उसी लड़की से प्यार करता था. कथित लड़की आकाश और सागर दोनों ही युवकों से बातें किया करती थी.

हाल ही में इसी बात को लेकर आकाश और सागर के बीच विवाद हुआ और सागर ने आकाश को जमकर पीट दिया. साथ ही सागर ने आकाश को उकसाते हुए कहा कि अगर वो कथित लड़की से प्यार करता है तो उसके लिए जान देकर दिखाए. सागर की इसी बात को आकाश ने दिमाग में बैठा लिया और उसी रात आकाश फांसी के फंदे पर झूल गया.

आकाश की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने आकाश की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया. जिसको पढ़कर पुलिस को पूरा माजरा समझने में देर न लगी. आकाश ने सुसाइड नोट में कथित लड़की को आगाह किया. उसने लिखा,"मैं मर कर भी तेरा पीछा नहीं छोड़ूंगा, मैं भूत बनकर तेरे घर आऊंगा. मैं अपना प्यार पाने के लिए वापस आऊंगा. सागर ने मुझसे कहा था कि प्यार में जान देकर दिखा, देखो मैंने ऐसा कर दिखाया."

आकाश ने सुसाइड नोट में अपने परिवार से भी माफी मांगी. प्रेम-प्रसंग के मामले में आकाश के जान देने की घटना से इलाके के लोग भी सकते में हैं. फिलहाल पुलिस अब इस मामले में लव एंगल से भी जांच कर रही है. साथ ही पुलिस आकाश के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

Tags
Share

Related News

Latest Tweets