सेल्फी बनी इस युवती का रिश्ता टूटने की वजह - हैरान करने वाला मामला

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 16356

भोपाल: सेल्फी लेने के लिए आजकल लोग कितने क्रेजी हैं इसके लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं. लेकिन एक सेल्फी की वजह से किसी का रिश्ता टूट सकता है, ऐसा शायद पहले किसी ने नहीं सोचा होगा पर मध्य प्रदेश के भोपाल में ऐसा ही कुछ होता हुआ नजर आ रहा है.

राजधानी भोपाल की एक युवती को एक सेल्फी की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है. इस युवती के नाबालिग दोस्त ने पिछले साल पार्क में घूमने के दौरान सेल्फी ली थी. युवती ने भी सेल्फी लेने की अपने दोस्त की जिद को उस वक्त सामान्य तरीके से लिया था. लेकिन एक साल बाद अब सेल्फी युवती के लिए परेशानी का सबब बन गई है.

दरअसल, युवती के परिजन अब जल्द से जल्द अपनी बेटी की शादी करना चाहते है. उन्होंने बेटी के लिए रिश्ते तलाशना भी शुरू कर दिए.

इस बात का पता चलते ही 'सेल्फी' लेने वाला नाबालिग दोस्त युवती से शादी की जिद करने लगा. युवती और परिजनों के इनकार करने पर वह सेल्फी को सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा.

युवती के दोस्त पर आरोप है कि उसने परिजनों को ब्लैकमेल करने की कोशिशें भी कीं. इतना ही नहीं जिस भी परिवार में युवती के रिश्ते की बात चलती है उसका यह दोस्त उनसे संपर्क साध लेता है. उन्हें सेल्फी दिखाकर युवती के साथ अपना अफेयर होने की बात बताता है. इस वजह से हर बार युवती का रिश्ता टूट जाता है.

यूं लिखी थी सेल्फी
दरअसल, स्कूल में पढ़ने के दौरान युवती की इस छात्र से पहचान हुई थी. स्कूल छोड़ने के बाद भी दोनों का मिलना जारी था. इस दौरान उसने युवती के साथ कई सेल्फी ले लीं और अब इसी आधार पर वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है.

पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज
युवती के मानसिक रूप से काफी परेशान होने के बाद परिजनों ने दोस्त को बुलाकर कुछ फोटो उसके मोबाइल फोन से डिलीट भी कर दिए थे, लेकिन उसने छात्रा को परेशान करना नहीं छोड़ा.

इसके बाद परिजनों ने हनुमानगंज पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने छात्र और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हैरानी की बात है कि दोनों ही आरोपी नाबालिग है.

Related News

Latest Tweets

Latest News