हॉट पैंट में मलाइका

Location: Mumbai                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 1006

Mumbai: मलाइका 43 की हो चुकी हैं, मगर इस उम्र में भी ये जलवा वाकई में काबिल-ए-तारीफ तो है।
जब फैशन व स्टाइल की बात हों तो कोई भी मलाइका अरोड़ा का नाम लेने से नहीं चूक सकता, उस पर से उनका हॉट फिगर। हाल ही में वो बांद्रा में नजर आईं और स्टाइलिश शर्ट के साथ हॉट पैंट में बेहद कूल दिखीं। वहीं काला चश्मा और भी कहर ढा रहा था।

पैपराजियों को जैसे ही मौका मिला, उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। मलाइका ने भी उन्हें निराश नहीं किया, हाथ हिलाकर हाय-हैलो किया। वो 43 की हो चुकी हैं, मगर इस उम्र में भी ये जलवा वाकई में काबिल-ए-तारीफ है।

वैसे आपको बता दें कि मलाइका की पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका और अरबाज खान का झगड़ा खुलकर सामने आ गया।

दरअसल, पहले मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'अगर आप किसी को ज्यादा मौके देते हो, तो वह आपको कम सम्मान देना शुरू कर देता है। वह आपके द्वारा निधारित किए गए मापदंड को नजरअंदाज करना शुरू कर देता है, क्योंकि वह जानता है कि एक और मौका उसे मिलेगा। उसे आपको खोने का डर नहीं लगता, क्योंकि उसे लगता है कि कोई फर्क नहीं पड़ेगा। चीजें पहले की तरह चलती रहेंगी। वह कंफर्टेबल हो जाता है, क्योंकि उसे पता है कि माफी मिल जाएगी। किसी भी शख्स को अपनी बेइज्जती करने के लिए कंफर्टेबल ना होने दें।'

अब ऐसा लगता है कि मलाइका के इस पोस्ट ने अरबाज को अनकंफर्टेबल कर दिया। इसलिए उन्होंने तुरंत मलाइका के पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मैं कितना शक्तिशाली हूं। मैंने एक ऐसे शख्स को माफ किया, जिसे अपनी गलती का अहसास नहीं है और जिसने मुझसे अभी तक माफी भी नहीं मांगी है।' वहीं मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ में भी फिलहाल कुछ नहीं चल रहा है। इससे पहले वो अरबाज के साथ ही एक रियलिटी शो होस्ट करती दिखी थीं, मगर आपसी विवाद के चलते बीच में ही यह शो छोड़ दिया था।

Related News

Latest Tweets