'कबाली' के लिए की कंपनियों ने दी छुट्टी, फिल्म हुई ऑनलाइन LEAK

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 16376

1: रजनीकांत की 'कबाली' का क्रेज साउथ इंडिया में इस कद्र है कि चेन्नई और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्म की रिलीज के दिन ऑफिशियल छुट्टी का एलान कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि डार्क वेब के कई लिंक्स पर 'कबाली' को डाउनलोड करने और स्ट्रीमिंग करने के ऑप्शन मौजूद हैं।
फिल्ममेकर इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी वेबसाइट पर 'उड़ता पंजाब' और 'सुल्तान' भी लीक हुई थी। राधिका आप्‍टे ने फिल्‍म 'कबाली' के ऑनलाइन लीक होने पर दुख जताया है। 'कबाली' में राधिका, रजनीकांत की पत्‍नी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। राधिका से जब 'कबाली' के ऑनलाइन लीक होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मुझे इस बारे में पता नहीं था।
बेंगुलुरु की Opus Waterproofing और चेन्नई की Fyndus India Pvt Ltd ने बकायदा नोटिस जारी कर अपने एम्पॉलाइज को 22 जुलाई की छुट्टी है। हालांकि लीक होने से टिकट बुकिंग पर अभी तक कोई फर्क नहीं पड़ा। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही ज्यादातर शो के सारे टिकट बिक गए।
इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ थिएटर्स में एक टिकट 500-600 रुपए में बिक रहा है। उर्वशी डिजिटल 4K सिनेमा बेंगलुरु में ऑनलाइन टिकट बेच रही है। अमेरिका के 500 सिनेमाघरों में भी फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन को रिलीज किया जा रहा है। वहां पिछले तीन हफ्तों से बुकिंग हो रही है।
मूवी के प्रोडयूसर कलाईपुली थानु के मुताबिक, 'कबाली' के लिए 500 स्क्रीन केवल यूएस में होंगी। ऐसा पहली बार होगा, जब कोई इंडियन मूवी दुनियाभर में 5000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी। यह मूवी मलेशिया, चाइनीज और थाई लैंग्वेज में डब की गई है।
बता दें कि 'कबाली' ने रिलीज से पहले ही सैटेलाइट और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स बेचकर 200 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। जबकि मूवी 160 करोड़ के बजट में बनी है।

Tags
Share

Related News

Latest Tweets