खड़ी फसल में आग लगाकर दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 16425

Bhopal: भोपाल 25 अप्रैल 2017। ग्राम बड़बाई, नया पुरा नई जेल के समाने स्थित खेत में आरोपियों ने खड़ी फसल में आग लगा कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस को शिकायत करने पर भी पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर। यह जानकारी आज एक पत्रकारवार्ता में पीड़ित शिकायतर्कता ने दी।

ग्राम बड़बाई में कास्तकार बाबूलाल यादव की 31 एकड़ में लगी गेहूं की फसल में अशोक वर्मा व उनके परिवार ने मिलकर खेत में खड़ी मेरी गेहूं की फसल में आग लगा दी और स्वंय पूरे परिवार सहित थानें पहुंच मेरे ही खिलाफ झूठी शिकायत कर दी। खेत के बटाईदार दीपेश दीक्षित ने एक पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को यह बताया की थाने में जब खेत में आग लगाने वालों की एफआईआर कराने थाना गांधीनगर पहुंचा तो मेरी शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने की बजाय मुझे ही धारा 151 की कार्यवाही कर बंद कर दिया गया। तब से मुझे लगातार परेशान किया जा रहा हैं। दीपेश दीक्षित का कहना हैं की मैरे द्वारा इस संबंध में सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत दर्ज कराई हैं। सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी मेरी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। खेत के बटाईदार दीपेश दीक्षित और भूस्वामी बाबूलाल यादव का आरोप है की अशोक वर्मा व उनके परिवार भूमाफिया से जुड़े हुए हैं और हमारे खेतों पर कब्जा कर हमें वहां से भगना चाहतें है।
दीपेश और बाबूलाल यादव ने किसान पुत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मांग की हैं की उस की फसल का मुआवजा और न्याय दिलवाकर फसल में आग लगाने वालों को गिरफतार किया जायें।

Related News

Latest Tweets