'सिया के राम' फेम 'सीता' शूटिंग छोड़ पहुंची भोपाल, इनका मनाया सरप्राइज बर्थडे

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 16526

1: 'सिया के राम' में सीता बनी मोनिका जोशी शूटिंग से ब्रेक लेकर भोपाल पहुंची। यहां आकर उन्होंने होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट में सरप्राइज पार्टी दी, जिसमें हैदराबाद से स्पेशल केक मंगाया गया था। किसके लिए रखी गई थी सरप्राइज बर्थडे पार्टी...
- मोनिका जोशी उर्फ मदिराक्षी ने दैनिक भास्कर को बताया कि टीवी शो की बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते लंबे समय से फैमिली से नहीं मिली।
- उन्होंने बताया कि पापा का बर्थडे फैमिली से मिलने का बहाना बन गया।
- उन्होंने पापा के लिए हैदराबाद से सरप्राइज केक भी मंगाया। साथ ही गिफ्ट में उन्हें अरमानी की घड़ी दी।
- मोनिका ने बताया कि मेरे पापा का बर्थडे 28 जुलाई को है, लेकिन मैंने उन्हें मंगलवार को ही सरप्राइज पार्टी दे दी।
- उन्होंने बताया कि यह साल पापा के रिटायरमेंट का भी है, इसलिए उनके लिए बहुत सारे सरप्राइज लेकर आई हूं।
- मदिराक्षी ने कहा कि मुझे लाइफ में चैलेंज एक्सेप्ट करने में मजा आता है। इसलिए जब मुझसे एक्टिंग के लिए एप्रोच किया गया, तो मैंने इसे भी एक नए चैलेंज की तरह लिया।
- उन्होंने बताया इस तरह इंटीरियर डिजाइनिंग करते-करते मैं एक्ट्रेस बन गई।
- मोनिका ने बताया कि मैंने भोपाल के आनंद विहार स्कूल से पढ़ाई करने के बाद आईएनआईएफडी, इंदौर से इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया।
- उन्होंने बताया कि इसके बाद साउथ में इंटीरियर डिजाइनर के रूप में काम करने लगीं। वहां मैंने मॉल्स, हॉस्पिटल्स और प्राइवेट प्रोजेक्ट्स को अंजाम दिया।
- उन्होंने बताया कि मैंने 'मिस ट्विन सिटी ब्यूटी कॉन्टेस्ट' भी जीता। अभी एपिक टीवी शो में अहम किरदार निभा रही हूं। पिता डीसी जोशी और मां कुसुम जोशी से काफी का सपोर्ट और विश्वास है कि आज मैं एक्टिंग में एक्टिव हूं।

Tags
Share

Related News

Latest Tweets