40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी बस, 6 यात्रियों की मौत और कई लापता

Location: रतलाम                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 780

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में यात्रियों से भरी बस 40 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बस में और भी यात्रियों के फंसे होने की आशंका के चलते राहत व बचाव कार्य जारी है.

जानकारी के अनुसार, महू-नीमच फोरलेन पर शुक्रवार सुबह भदवासा गांव के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 40 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी. बारिश की वजह से गड्ढे में पानी भरा हुआ था, जिसकी वजह से बस पूरी तरह से डूब गई.

हादसे के तुरंत बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

इस हादसे में छह लोगों की मौत हो जाने की कलेक्टर ने पुष्टि की है. सुरक्षित निकाले गए 10 यात्रियों को अस्पताल भेजा गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इसके अलावा गोताखोर राहत व बचाव कार्य में लगे हुए हैं. आशंका है कि अब भी कई यात्री बस में फंसे हो सकते हैं.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अफसर भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हें ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है.

दरअसल, फोरलेन से लगा हुआ यह करीब 40 फ़ीट का यह गड्ढा है, जिसमें बारिश का पानी हर साल भर जाता है. बावजूद इसके प्रशासन या किसी भी विभाग ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते यह बड़ा हादसा हो गया.

Related News

Latest Tweets