Airtel यूजर्स को मिलेगा फ्री में 5GB डेटा, ये है तरीका

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 786

1: रिलायंस जियो इन्फोकॉम की चुनौती से निपटने के लिए भारती एयरटेल ने आज प्रत्येक पोस्ट पेड ब्रॉडबैंड या डी.टी.एच. ग्राहक को 5GB अतिरिक्त डेटा की पेशकश की है। भारती एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी-होम्स, हेमंत कुमार गुरस्वामी ने बयान में कहा, यह हमारी आेर से हमें सेवा का मौका देने वाले ब्रॉडबैंड ग्राहकों को एक छोटी भेंट है। हमारे लैंडलाइन पर असीमित मुफ्त कॉल की सुविधा के अलावा हम एयरटेल ब्रॉडबैंड के ग्राहक मुफ्त अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकते हैं।
एयरटेल ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए माय होम रिवॉर्ड्स प्रोग्राम की शुरूआत की है। इस ऑफर के तहत कम्पनी हर ब्रॉडबैंड कस्टमर को बिना किसी शुल्क के हर महीने 5GB अतिरिक्त डेटा देगी। शर्त यह होगी कि उस यूजर के परिवार के किसी भी सदस्य के पास एयरटेल का कोई भी कनैक्शन हो। चाहे डी.टी.एच. हो या पोस्टपेड मोबाइल। कस्टमर्स को यह ऑफर उनके वर्तमान कनैक्शन या नए डिजिटल टी.वी. या पोस्टपेड कनैक्शन, दोनों पर मिलेगा।
अगर किसी एयटेल ब्रॉडबैंड यूजर के पास 2 पोस्टपेड कनैक्शन है और एक डी.टी.एच. कनैक्शन है तो उसे हर महीने अपने ब्रॉडबैंड कनैक्शन पर 15GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कस्टमर एयरटेल इंडिया की वैबसाइट पर जा सकते हैं या फिर माय एयरटेल एप्प के जरिए रजिस्टर करके माय होम रिवॉर्ड्स क्लेम कर सकते हैं।
बता दें कि दिल्ली में एयरटेल ब्रॉडबैंड के प्लान की शुरूआत 899 रुपए के प्लान में 8mbps की शुरूआत और प्रति महीने 10GB से होती है। इसी प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एस.टी.डी. कॉल्स की सुविधा भी जुड़ी होती है। सबसे बड़ा प्लान 4799 रुपए का है, जिसमें 200GB डेटा और 100mbps की स्पीड मिलती है।

Tags
Share

Related News

Latest Tweets