Pro Kabaddi: टाइटंस ने दबंग दिल्ली को हराया

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 844

1: तेलुगू टाइटंस ने रविवार पटलीपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीजन के अपने सातवें मैच में दबंग दिल्ली को पांच अंकों से हरा दिया. टाइटंस ने यह मैच 28-23 से जीता.
यह इस लीग में इस साल टाइटंस की तीसरी जीत है. उसके खाते में चार हार भी हैं. दूसरी ओर, मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को उसी के घर में शनिवार को बुरी तरह पटखनी देने वाली दिल्ली की टीम की सात मैचों में यह चौथी हार है.
टाइटंस के लिए इस मैच में निलेश सालुन्के ने सबसे अधिक सात अंक बटोरे जबकि संदीप ढुल और कप्तान राहुल चौधरी ने पांच-पांच अंकों का योगदान दिया.
दिल्ली की ओर से सचिन शिंगडे ने सबसे अधिक पांच अंक बटोरे.
मध्यांतर तक टाइटंस 14-7 से आगे थे. दूसरे हाफ में हालांकि दिल्ली ने काफी दम लगाया और 16 अंक बटोरे जबकि टाइटंस 14 अंक ही बटोर सके लेकिन पहले हाफ में मिली बढ़त टाइटंस के काम आई.
एक मौके पर टाइटंस ने दिल्ली को ऑलआउ भी किया. उसे तीन अतिरिक्त अंक मिले जबकि दिल्ली एक ही अंक जुटा सकी.
इस जीतत के बावजूद टाइटंस आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर बने हुए हैं लेकिन 19 अंकों के साथ उनकी स्थिति मजबूत हुई है. दिल्ली के 15 अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है.

Tags
Share

Related News

Latest Tweets