आयुष्मान खुराना 'भाबीजी घर पर हैं' में मि. परफेक्शनिस्ट के रूप में नज़र आये

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 710

Bhopal: बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान खुराना ने समय-समय पर अपनी अभिनय क्षमता साबित की है। 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा' और 'मेरी प्यारी बिंदु' ऐसी ही कुछ फिल्में हैं। हाल ही में, वो -ज्ट के चर्चित शो 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कृति सनोन और राजकुमार राव के साथ पहुंचे।

अपनी एंटीं वाले सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, आयुष्मान अपने शूट से पूरी तरह संतुष्ट नहीं थे। सेट के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, "आयुष्मान और पूरी टीम शूट के दौरान प्रोफेशनल अंदाज में नज़र आये। आयुष्मान का एंटीं सीन विभूति 1⁄4आसिफ़ शेख़1⁄2 के साथ बात करते हुए था। इसमें उन्हें प्रीतम विद्रोही, जोकि फिल्म में राजकुमार राव के किरदार का नाम है, उसके बारे में पूछताछ करनी थी। जिस तरह से सीन शूट हुआ था, उससे निर्देशक काफी खुश थे, जबकि आयुष्मान खुराना को ऐसा लगा कि उन्होंने उसे सही तरीके से नहीं निभाया है। बिल्कुल एक परफेक्शनिस्ट की तरह, आयुष्मान ने निर्देशक से कहा कि क्या वो इस सीन को दोबारा फिल्मा सकते हैं। तीन रीटेक के बाद, आयुष्मान उस शूट से पूरी तरह खुश हो पाये।

ऐसा लगता है आयुष्मान मि.परफेक्शनिस्ट के खिताब के के लिए आमिर खान को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।


Related News

Latest Tweets