करण सुचक और जिया शंकर ने &TV के 'मेरी हानिकारक बीवी' के लिए वाराणसी में जमकर शूटिंग की

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 17377

Bhopal: &TV के आगामी शो 'मेरी हानिकारक बीवी' दर्शकों को एक असधारण काॅन्सेप्ट से पूरी तरह दंग करने के लिए तैयार है। इस तरह की अवधारणा को पहले भारतीय टेलीविजन पर कभी नहीं दिखाया गया है।

यह शो एकदम हलके-ंफुलके तरीके में नसबंदी जैसे बोल्ड काॅन्सेप्ट को पेश करेगा। इसकी कहानी अखिलेश पांडे (करण सुचाक) और इरा (जिया शंकर) की जिंदगी पर आधारित है। अभिषेक एक साधारण इंसान है जोकि वाराणसी में रहता है और इरा मुंबई की एक डाॅक्टर है। दर्शकों को वाराणसी की मशहूर संस्कृति एवं सादगी दिखाने के लिए, इस शो के कलाकार फिलहाल इस आध्यात्मिक नगरी में जमकर शूटिंग कर रहे हैं। रात में घाटों का विहंगम दृश्य हो या फिर वट सावित्री पूजा का उत्सव, इस शो में शहर की सभी छटाओं को दिखाया जायेगा।

वाराणसी में शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये करण सुचाक ने कहा, "बचपन से ही मैं हमेशा से वाराणसी आना चाहता था और सच्चाई यह है कि यह भारत की आध्यात्मिक राजधानी है जोकि इसे और आकर्षक बनाती है। इस दौरे की सबसे अच्छी बात यह है कि मैं देव दिवाली के दौरान शहर पहुंच गया था और मु-हजये इतने अद्भुत नजारे का दर्शन करने का अवसर मिला। सभी घाट रौशनी से भरपूर थे और हजारों भक्तगण नदी में दिये प्रवाहित कर रहे थे, वाकई यह दृश्य विस्मयकारी था।" उन्होंने आगे बताया, "मेरे दिन की शुरूआत अक्सर हनुमाल चालीसा और कीर्तनों के साथ होती थी जिन्हें घाटों पर हर जगह लगाये गये लाडस्पीकर्स पर बजाया जाता है। शूटिंग के कारण मु-हजये रात में नाव की सैर करने का मौका मिला और यह अनुभव वाकई में अद्भुत था।

"इस बारे में जिया ने कहा," हमने घाटों पर शूटिंग की है और वहां शूटिंग करने का अनुभव बहुत खूबसूरत रहा। मैं पहली बार वाराणसी आई हूं और भाग्यशाली हूं कि मु-हजये शूटिंग के व्यसत कार्यक्रम के बावजूद शहर में घूमने का मौका मिला। मैं मशहूर
बनारसी साड़ियां खरीदने के लिए थोड़ा समय निकालूंगी और यहां का स्वादिष्ट पान भी खाउंगी।"

Related News

Latest Tweets

ABCmouse.com