मैं जल्द ही राठी परिवार का हिस्सा बनूंगी: शेफाली

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 4766

Bhopal: 20 दिसंबर 2017। स्टार प्लस के बहुचर्चित शो 'दीया और बाती हम', के सीक्वल 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। इस कहानी में सूरज और संध्या राठी की बेटी है, कनक राठी। कनक और उमा का जीवन नये पड़ाव पर पहुंचने के बाद से कहानी में बड़ा ही दिलचस्प मोड़ आ गया है। जयपुर की खूबसूरत पृष्ठभूमि पर बना यह शो दर्शकों को सुंदर नजारों और मनोरंजक कहानी से अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

हाल ही में अपने पति उमा शंकर से तलाक लेने वाली कनक ने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े किये हैं। कई ऐसी प्रसिद्ध जोड़ियां हुई हैं, जिन्होंने अपने प्यार के साथ रहने के लिये हर हद को पार किया और सीमाओं को तोड़ा है। लेकिन ऐसा क्या हो गया कि उमा से तलाक लेने के बाद कनक को अपने प्यार का अहसास हुआ! वे दोनों अपनी मासी की शातिराना चाल के शिकार होते रहे है। अब उमा ने पलोमी के साथ इस रिश्ते को निभाने का वादा किया है। इन सारे ड्रामे के बीच, इस शो में दो जोड़ियों- वेद और पायल, उमा और पलोमी की शादी का दृश्य जारी है। इन सबकी शादी एक ही मंडप के नीचे हो रही है।

कनक राठी का किरदार निभा रहीं खूबसूरत अभिनेत्री रिया शर्मा, शो में नया मोड़ लेकर आने वाली है। कनक अपने छुपे इरादों के साथ बिलकुल ही साहसिक अवतार में उमा के घर में बाराती के रूप घुसती है। कनक ने अपने संस्कारी लुक को छोड़कर जींस और कुर्ता पहने बड़े ही अलग अंदाज में नजर आ रही है। जिंदादिली के साथ-साथ उसके साहसी अंदाज से उमा का ध्यान उसकी ओर चला ही जाता है। उसकी हाजिरजवाबी, बकबक और आशिकाना मिज़ाज उमा के घर में भूचाल ला देता है।

वहीं दूसरी ओर इस घुमावदार प्रेमकहानी में है, अपने रीति-रिवाजों पर विश्वास करने वाला और पूजा-पाठ करने वाला उमा शंकर। इस किरदार को निभा रहे हैं माहिर अभिनेता अविनेश रेखी। कनक के अचानक तलाक ले लेने के निर्णय से परेशान और दुखी, उमा अब दुविधा में फंस गया है, कि अपनी भावनाओं के साथ जाये या फिर अपने रीति-रिवाजों के साथ। उमा ना केवल अपने रीति-रिवाजों और विचारों पर यकीन करने वाला है, बल्कि कनक के रिझाने के तरीके को भी नजरअंदाज कर देता है। कनक के लिये उसके आकर्षण का केंद्र होने पर भी उमा को इस बात के लिये ग्लानि होती है कि उसने पलोमी से वादा किया था।

दो बिलकुल अलग तरह की इन शानदार जोड़ियों के अलावा, इस शो में बेहतरीन कलाकारों की लंबी-चौड़ी फेहरिस्त है, जिसमें नीलू वाघेला, संध्या सिद्दीकी, शेफाली सिंह, मधुरा नाईक और कई अन्य भी शामिल हैं।

इस शो में पायल का किरदार निभा रहीं, शेफाली सिंह अपनी ही शादी के बीच वेद से दीवानों की तरह प्यार करती है। उमा शंकर की साली का किरदार निभा रही, पायल, वेद राठी के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित शादी के बाद जल्द ही राठी परिवार का हिस्सा बनने वाली है। मासी की शातिर चालों की वजह से उमा और पलोमी की शादी, भी वेद और पायल के मंडप पर होना तय होती है।

इस शो का वादा है कि यह मौजूदा ट्रैक बहुत ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि शादी की यह धोखाधड़ी जारी रहेगी। गुलाबी शहर में मौजूद अभिनेत्री शेफाली सिंह सोनी ने कहा, "इस शो के मौजूदा ट्रैक की वजह से ही हर दिन इसके फैन्स की संख्या बढ़ती जा रही है! इन सारे ड्रामे के बीच, सबसे बड़ा मोड़ होगा कि आखिर कनक किन इरादों से उमा की जिंदगी में वापस लौटी है जबकि तलाक लेने का निर्णय उसका अपना था। शादी के इस ट्रैक के दौरान रिया ने शो पर घणी बावरी गाने को भी दोहराया, चूंकि यह शो का मुख्य आकर्षण था इसलिये किसी भी को-स्टार ने इसे देखने का मौका नहीं गंवाया। दर्शकों के लिये यह बड़ा ही शानदार होने वाला है, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, कनक द्वारा उमा के साथ की जाने वाली छेड़खानी सबको पसंद आयेगी।"

देखिये, तू सूरज मैं सांझ पियाजी, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे, केवल स्टार प्लस पर

Related News

Latest Tweets