मप्र में कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी ने दिया टिकट

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 448

Bhopal: गुड्डू मालवा के प्रभावशाली नेता बताए जा रहे हैं. प्रेमचंद गुड्डू के भाजपा में शामिल होने से उनकी ताकत मजबूत होगी.

2 नवंबर 2018। कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू बीजेपी में शामिल हो गए हैं. प्रेमचंद को दिग्‍विजय सिंह का काफी करीबी माना जाता है. गुड्डू मालवा के प्रभावशाली नेता हैं. प्रेमचंद गुड्डू के शामिल होने से भाजपा को काफी मजबूती मिलने की संभावना जताई जा रही है. बीजेपी में आते ही प्रेमचंद गुड्डू को विधानसभा चुनाव लड़ने का टिकट भी मिल गया. उन्‍हें घटिया से टिकट दिया गया है. गुड्डू के लिए बीजेपी ने घटिया से अपना उम्‍मीदवार बदला है. पहले यहां से किसी और को उतारा गया था.

प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि जो कांग्रेस चला रहे हैं वे ना दलितों की और ना ही गरीबों की भावना समझते हैं. राजा महाराजा में तू-तू, मैं-मैं होती है, इसलिए वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के दमघोटू माहौल के चलते गुड्डू भाजपा में शामिल हुए. इंदौर में गुड्डू के बेटे अजित जो मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष थे उन्होंने भी भाजपा की सदस्यता ले ली.

वहीं कांग्रेस के कुछ और नेताओं के भी बीजेपी का दामन थामने की उम्‍मीद जताई जा रही है. इनमें सत्यनारायण पटेल का नाम भी शामिल है. सत्‍यनारायण पटेल, राऊ से भाजपा प्रत्‍याशी हो सकते हैं. इनके अलावा विश्‍वनाथ पटेल और छतरपुर जिले के कांग्रेस विधायक कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा भी भगवा दल का दामन थाम सकते हैं.

राजनगर से कांग्रेस विधायक नातीराजा ने एक बजे नामांकन फार्म खरीदा है. वे कांग्रेस से टिकट के प्रति आश्वस्त हैं. फिलहाल ग्रामीण इलाके में जनसंपर्क कर रहे हैं. टिकट के लिए उनके व सत्यव्रत चतुर्वेदी के बेटे नितिन के बीच संघर्ष है. नातीराजा लगातार तीन टर्न से विधायक हैं. पहला टर्न छतरपुर से व इसके बाद लगातार दो बार से राजनगर विधायक हैं.

Related News

Latest Tweets