×

एमपी चुनाव: पीएम मोदी बोले, 'अब सिर्फ विकास के नाम पर चुनाव होगा'

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 1476

Bhopal: 16 नवंबर 2018 पीएम मोदी ने कहा कि मेरे तेरे का खेल बहुत हुआ, सम्प्रदाय के आधार पर चुनाव बहुत हुआ, अब सिर्फ विकास के नाम पर चुनाव होगा.



मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावी समर में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंच गए हैं. शहडोल में एक जनसभा संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि कांग्रेस जो 55 साल में नहीं कर पाई शिवराज सरकार उसे 15 साल में कर दिखाया है.



पीएम मोदी ने कहा कि कौन विधायक बने कौन ना बने, किसकी सरकार न बने सिर्फ इसीलिए चुनाव नही है बल्कि यह चुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य बनाने का चुनाव है. जो ताप में तप रहे है उनकी तपस्या बेकार नही जाने देंगे, ब्याज समेत विकास के रूप में लौटाएंगे. आपके सामने चित्र साफ है. एक तरफ 54 साल का कांग्रेस का शासन है एक तरफ तीन बार से बीजेपी का शासन है.'







पीएम मोदी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री के रूप में काम करके आया हूं. जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तबसे मध्यप्रदेश की बात केंद्र में होने लगी. प्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय कोई जिक्र भी मध्यप्रदेश का नही होता था. मोदी ने कहा. '15 साल बनाम 55 साल, मोदी का हिसाब भी आपको मांगना चाहिए. मैं आग्रह करता हूं कि आप तय करें कि एक ही परिवार की चार पीढ़ियों ने देश को क्या दिया और एक चाय वाले ने चार साल में देश को क्या दिया'



पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'ये पार्लियामेंट में कहते हैं कि हम प्रेम की बात करते हैं लेकिन मध्यप्रदेश में इन्हें गुस्सा आता है. कांग्रेस के लोग जनता को भड़का रहे हैं.' मोदी ने कहा, 'हमने तय किया है कि 2022 तक किसी भी परिवार को बिना घर के नही रहने देंगे. 12 लाख पक्के घर की चाबी प्रदेश में सुपुर्द कर चुके हैं और हम वादा भी करते हैं और पूरा भी करते हैं.



पीएम मोदी ने कहा, 'पहले गैस के कनेक्शन के लिए राज दरबार जाना पड़ता था, हमने तय किया गरीब माताओं को चूल्हे से मुक्ति दिलाएं, और फिर हमने हजारों परिवारों को गैस का कनेक्शन दिया, साढ़े पांच करोड़ घरों में गैस कनेक्शन पहुंचा दिया है.



नोटबंदी की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि क्या नोटबंदी को लेकर कोई तकलीफ है, सिर्फ अकेली कांग्रेस रो रही है. उनका चार पीढ़ी का चला गया. इनके आंसू नहीं रुक रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि मेरे तेरे का खेल बहुत हुआ, सम्प्रदाय के आधार पर चुनाव बहुत हुआ, अब सिर्फ विकास के नाम पर चुनाव होगा.







Related News

Latest News

Global News