हमने अभिनेता सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है -सीएम कमलनाथ

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 171

Bhopal: 7 मार्च 2019। अभिनेता सलमान खान क्या राजनीति में अपनी पारी शुरू करने वाले हैं. क्या वो मध्य प्रदेश से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. भोपाल में सीएम कमलनाथ ने कुछ ऐसे ही संकेत दिए लेकिन साफ-साफ कुछ नहीं कहा. सलमान अप्रैल में 18 दिन तक मध्य प्रदेश में रहेंगे.

भोपाल में आज सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए प्रेस क़ॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस लगभग खत्म होने को थी उसी दौरान सीएम ने कहा मैं राजनीति से अलग कुछ और बात बताना चाहता हूं. फिर उन्होंने कहा, मेरी सलमान खान से बात हुई है. सलमान 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक एमपी में रहेंगे. सीएम कमलनाथ ने बताया कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है. संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए उनसे बात हुई है.

सीएम कमलनाथ के इस एलान के साथ ही सलमान खान के मध्य प्रदेश से चुनाव लड़ने और पार्टी के लिए प्रचार करने की अटकलें तेज़ हो गयी हैं. ये वो समय होगा जब लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लग चुकी होगी. ऐसे में सलमान किसी सरकार योजना के प्रचार के लिए तो आएंगे नहीं. इसलिए अटकलें हैं कि कहीं वो यहां से लोकसभा चुनाव तो नहीं लड़ रहे. हालांकि मीडिया ने जब सीएम से सलमान के चुनाव लडऩे के बारे में पूछा तो वो बिना जवाब दिए चले गए.

Related News

Latest Tweets