देश के नव निर्माण की मजबूत नींव रखी नेहरू ने- कमलनाथ

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 180

Bhopal: 14 नवंबर 2019। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री स्व़ पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर उन्हें नमन किया
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री स्व़ पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए कहा है कि पंडित नेहरू ने आजादी के बाद देश के नव-निर्माण की जो मजबूत नींव रखी, उसी का परिणाम है कि आज हमारा राष्ट्र मजबूत और सशक्त राष्ट्र है।




कमलनाथ ने आज अपने ट्वीट में कहा नेहरू जी कहते थे कि बच्चे ही देश का भविष्य हैं। उन्हें प्यार और शिक्षा देना अत्यंत आवश्यक है, ताकि वो अपने पैरों पर खड़े हो सकें। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बच्चों के बेहतर भविष्य निर्माण के लिए संकल्पित है।
उन्होंने आज यहां स्व. नेहरू की जयंती पर नेहरू और शिक्षा विषय पर आयोजित एक समारोह को संबोधित किया और प्रदेश के सभी बच्चों को बाल दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत के निर्माता, भारत के प्रथम प्रधानमंत्री, भारत रत्न, पंडित जवाहर लाल नेहरू जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के उच्च शिक्षा व खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी और जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा भी उपस्थित रहे।

Related News

Latest Tweets