सो रही किशोरी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Location: नरसिंहपुर                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 1051

नरसिंहपुर:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक नाबालिग लड़की को घर में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, नरसिंहपुर के किसानी वार्ड में घर में सो रही 17 साल की किशोरी पर खिड़की के बाहर से पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. 70 प्रतिशत झुलसी हालत में लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर रेफर किया गया.

एएसपी अभिषेक राजन ने बताया कि, पीड़िता के बयान के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, आरोपियों में शामिल सूरज पटेल की दलील है कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है.

चार साल पहले मां की मौत
परिजनों ने बताया कि, जिस कमरे में लड़की को जलाया गया, उसी कमरे में चार साल पहले उसकी मां की भी जिंदा जलने से मौत हो चुकी है. वहीं, इसी कमरे में सो रही पीड़िता की छोटी बहन इस घटना का शिकार होने से बच गई.

लड़की की हालत नाजुक
पीड़िता का जबलपुर मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है. 70 फीसदी झुलसने की वजह से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

Related News

Latest Tweets