×

लंदन में शॉपिंग कर रहे थे नवाज शरीफ, महिला के फोटो लेने पर बदसलूकी पर उतरे

Location: नई दिल्ली                                                 👤Posted By: वेब डेस्क                                                                         Views: 18108

नई दिल्ली: 28 सितम्बर 2016 | पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर हैरोड्स में खरीदारी कर रहे थे तो एक महिला ने उनकी फोटो लेनी चाही. नवाज शरीफ के साथ मौजूद टीम के सदस्यों को ये बहुत नागवार गुजरा. बताया जा रहा है कि महिला के साथ कथित बदसलूकी की गई.



'बिजनेस स्टैंडर्ड' की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन स्थित डेटा साइंटिस्ट शोएब तैमूर ने ट्वीट किया है कि व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक परिचित ने नवाज शरीफ को हैरोड्स में गुच्ची जूते खरीदते देखा. नवाज शरीफ खुद को एक पाकिस्तानी नागरिक की ओर से अप्रोच किए जाने पर घबरा गए. उनकी सुरक्षा टीम ने महिला को ऐसा करने से रोका. हैरोड्स के सिक्योरिटी स्टाफ ने महिला से उसका फोन ले लिया.



अपने वैरीफाइड अकाउंट से ट्वीट करने वाले तैमूर का ये भी कहना है कि महिला से ये सवाल किया गया कि वो स्टोर में किसी मर्द साथी (मेहराम) के बगैर क्यों मौजूद है? तैमूर के मुताबिक महिला को बाद में लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ले जाया गया. महिला से कहा गया कि अगर वो हैरोड्स में शॉपिंग करते नवाज शरीफ से सवाल पूछेंगी तो हाईकमीशन आपको समन करेंगे. तैमूर ने अपनी बातों के सबूत में हैरोड्स में नवाज शरीफ के खरीददारी करते फोटो को भी ट्वीट किया.



इमरान खान ने बोला हमला

वहीं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने भी नवाज शरीफ पर हमला बोला है. इमरान ने ट्वीट किया, 'पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं.'

Related News

Latest News

Global News