तोते ने खोली पति की पोल नौकरानी हो रहा था रोमांस

Location: कुवैत                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 1673

कुवैत: कहते हैं कि कुवैत तोते चालाक और बेबाक होते हैं. कब...कहां...और क्या बोलना वे समझ नहीं पाते और जो भी मन में होता है झट से बोल देते हैं.

ये अलग बात है कि कई बार उनका ये बेबाकीपन इंसानों के लिए मुश्किलें खड़ी कर देता है. कुछ ऐसा ही वाकया कुवैत के एक व्यक्ति के साथ हुआ.

खबर दुबई से है. दरअसल, इस आदमी का अपनी नौकरानी के साथ अफेयर चल रहा था. इसके बारे में शख्स की पत्नी को कोई खबर नहीं थी, लेकिन तोते ने इसका भंडाफोड़ कर दिया.

अरब टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब पत्नी घर पर नहीं होती थी तो इस दौरान तोता नौकरानी और मालिक के बीच रोमांटिक बातें होती थी, उसे कान लगाकर सुनता था.

यह वाकया चलता रहा, लेकिन एक दिन पति के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई, जब तोता वही सारी बातें उसकी पत्नी के सामने दोहराने लगा जो कुछ देर पहले व्यक्ति अपनी नौकरानी से रोमांस करते हुए कह रहा था.

यह सब सुनकर पत्नी आगबबूला हो गई और अपने पति के खिलाफ कुवैत के हवाल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी.
उसने अपने पति पर धोखा देने का आरोप लगाया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसे अपने पति पर पहले से ही शक था. लेकिन इस तोते ने इस शक के यकीन में तब्दील कर दिया. एक दिन जब वह ऑफिस से जल्दी घर आ गई, उनका पति नर्वस भी हो गया था.
लेकिन इस पुलिस ने तोते के बयान को सबूत मानने से इनकार कर दिया और शख्स जेल जाने से बच गया. कुवैत में पराई स्त्री से अवैध संबंध रखने पर कड़ी सजा का प्रावधान है.

Related News

Latest Tweets