×

किसानों द्वारा रेलवे ट्रैक उखाडऩे के बाद रेलवे ने बढ़ाई सुरक्षा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 17732

Bhopal: 7 जून 2017, मंदसौर में किसानों द्वारा हिंसक आंदोलन किए जाने के चलते रतलाम के निकट रेलवे ट्रैक को उखाड़े जाने की घटना के बाद रेलवे ने स्टेशन से लेकर आस-पास ट्रैकों की सुरक्षा बढ़ा दी है। बुधवार से जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने भोपाल व हबीबगंज स्टेशन पर निगरानी व्यवस्था चौकस कर दी है।



किसानों ने मालवा एक्सप्रेस को रोका

बुधवार को इंदौर से जम्मू जा रही 12919 मालवा एक्सप्रेस को आंदोलित किसानों ने देवास में रोक लिया । इसके कारण यह ट्रेन लगभग एक घंटे की देरी से रवाना हुई । सूत्रों की मानें तो देवास के पास किसान रेलवे ट्रैक पर आए गए थे। इसके चलते ट्रेन को रोक दिया गया था। जिसके बाद आरपीएफ व जीआरएफ ने किसानों को ट्रैक से हटाया। इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया।



आज स्थिति बिगडऩे पर हो सकती है ट्रेनें निरस्त

गुरूवार को किसानों का आंदोलन उग्र रहा तो भोपाल रेल मंडल से रतलाम जाने वाली हबीबगंज दाहोत सहित कुछ अन्य ट्रेनें निरस्त हो सकती है। रतलाम के पास किसानों द्वारा रेलवे ट्रैक को उखडऩे की घटना के बाद इस मामले पर रेलवे की ओर से गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

Related News

Latest News

Global News