×

प्रदेश के पुलिस बल में 6250 पदों की वृध्दि हुई....

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 17571

Bhopal: शिवराज सरकार ने प्रदेश के पुलिस बल में 6250 पदों की वृध्दि करने के तथा 12 नये थाने एवं 23 नई चौकियां खोलने के आदेश जारी कर दिये हैं। 20 चौकियां ऐसी हैं जिनका थाने के रुप में उन्नयन किया गया है।



जारी आदेश के अनुसार, रीवा पुलिस जोन के सतना जिले में मैहर थाने के समीप नवीन देहात थाना तथा सिंगरौली जिले में बैढऩ थाने के पास नवीन नवानगर थाना स्वीकृत किया गया है। इसी प्रकार, शहडोल पुलिस जान में शहडोल जिले में ब्यौहारी थाने के समीप नवीन पपौध थाना, बुढ़ार थाने के पास खैरहा चौकी को थाने के रुप में उन्नयन, उमरिया जिले में पाली थानके समीप नवीन घुनघुटी चौकी, अनूपपुर जिले में करनपठार थाने के पास नवीन सरई चौकी, कोतवाली थाने के पास नवीन फुनगा चौकी, बिजुरी थाने की रामनगर चौकी का थाने के रुप में उन्नयन तथा डिण्डौरी जिले में डिण्डौरी थाने की मेहदवानी चौकी का थाने के रुप में उन्नयन मंजूर किया गया है।



इसके अलावा जबलपुर पुलिस जोन के जबलपुर जिले में बरगी थाने के समीप नवीन तिलवारा थाना, गढ़ा थाने के पास नवीन धनवंतरी नगर चौकी, पाटन थाने के पास नवीन नुनसर चौकी, केंट थाने की गौराबाजार चौकी का थाने के रुप में उन्नयन, छिन्दवाड़ा जिले में नरसिंहपुर थाने की रावनवाडा चौकी का थाने के रुप में उन्नयन स्वीकृत किया गया है।





- डॉ नवीन जोशी

Related News

Latest News

Global News