×

फिर बैठी कांग्रेस की छानबीन समिति, मैराथन बैठक में प्रत्याशियों के लिए मंथन

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 1248

Bhopal: 09 अक्टूबर 2018। कांग्रेस छानबीन समिति की मैराथन बैठक के बाद भी प्रत्याशियों के नाम पर सहमति नहीं बन पायी है. अब समिति लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी बैठेगी.



मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम फिलहाल फाइनल नहीं हो पाए हैं. छानबीन समिति की दिल्ली में आज लगातार दूसरे दिन भी बैठक हो रही है. उम्मीद की जा रही है कि 11 अक्टूबर तक नाम तय कर लिए जाएंगे.



समिति की आज दिल्ली में लगातार दूसरे दिन बैठक हुई. सुबह बैठक शुरू हुई जो 3 घंटे चली. लेकिन कोई फैसला नहीं हो पाया. लंच के बाद नेता फिर बैठे. बताया जा रहा है कि 150 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हो चुकी है. अब बाकी के लिए माथापच्ची हो रही है.



लगातार दूसरे दिन कांग्रेस के वॉर रूम में बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बताया कि उम्मीदवारों से संबंधित कुछ जानकारी चाहिए थे. उम्मीदवारों को इसकी ख़बर दी गयी है. उनसे जानकारी मिलते ही काम आगे बढ़ जाएगा. कमलनाथ ने बताया कि बैठक बुधवार को भी होगी. उम्मीदवारों के बारे में मिली जानकारी के आधार पर पार्टी जल्द ही नाम तय कर लेगी.



राज्य के प्रभारी दीपक बावरिया ने बताया कि करीब 150 सीटों पर चर्चा हो चुकी है. उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने का काम तेज़ी से चल रहा है और 11 अक्टूबर तक काम पूरा कर लिया जाएगा.



इससे पहले सोमवार को भी समिति की मैराथन बैठक हुई थी. सुबह से शुरू हुई बैठक देर रात ख़त्म हुई थी, लेकिन प्रत्याशी के नाम तय नहीं हो पाए थे. मंगलवार सुबह से फिर समिति के सदस्य बैठे और विचार शुरू हुआ.



बैठक में समिति अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री, प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, प्रचार समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद हैं.

Related News

Latest News

Global News