×

बच्चों को दी पांच बोतल पानी पीने की सजा, उल्टी करने पर यूनिफॉर्म से लगावाया पोंछा

Location: इंदौर                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 17750

इंदौर: सितम्बर 13, 2016। एक स्कूल में जब कुछ बच्चे बिना पूछे पानी पीने चले गए तो टीचर इतनी नाराज हुई कि उसने उन्हें जबरदस्ती पांच बोतल पानी पिलवाया. जब इतना पानी पीकर उन्हें उल्टी होने लगी तो शिक्षिका ने बच्चों की यूनिफॉर्म उतरवाकर उसी से पोंछा भी लगवाया.



ये हैरान करने वाला मामला एमपी के इंदौर जिले का है. जहां विजय नगर स्थित स्कीम नंबर 78 के प्रैस्टीज स्कूल में एक टीचर ने बच्चों पर ऐसा जुल्म ढाया कि अब वो सहमे हुए रहने लगे हैं.



पीड़ित बच्चों के माता-पिता की मानें तो उनके बच्चे फ्री समय में पानी पीने क्लास से बाहर चले गए थे. इस बीच उनकी टीचर क्लास में आ गई. बिना पूछे पानी पीने के लिए जाने पर शिक्षिका बेहद नाराज हो गई और उसने स्टूडेंट्स को पांच बोतल पानी पीने की सजा दे दी.



पहले तो बच्चे टीचर से माफी मांगते रहे, लेकिन जब शिक्षिका नहीं मानी तो उन्हें जबरदस्ती पानी पीना पड़ा. जबरन इतना पानी पीने से उन्हें उल्टी होने लगी पर टीचर का दिल नहीं पसीजा. उल्टा उसने बच्चों की यूनिफॉर्म की शर्ट उतरवाई और उसी से स्टूडेंट्स को पोंछा लगाने के लिए कह डाला.



बच्चों ने पूरी बात अपने घर पर बताई तो नाराज अभिभावक स्कूल जा पहुंचे और प्रिंसिपल से पूरे मामले की शिकायत की. प्राचार्य का भी मानना है कि बच्चों के साथ टीचर ने अमानवीय व्यवहार किया है, उन्होंने माता-पिता को दोषी टीचर पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

Tags

Related News

Latest News

Global News