×

मुफ्त ई-पुस्तक कैसे प्राप्त करें

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: PDD                                                                         Views: 21412

Bhopal: यदि आप पड़ने के शौकीन हैं तो आप को किताबों को ऑनलाइन खोज करने में काफी समय देना होता हैं पर हम आप को आज हजारों ई-पुस्तके मुफ्त में कैसे प्राप्त करें प्रतिवाद ने कुछ अच्छी साइटे खोजी हैं जो मुफ्त में ई-बुक प्रदान करती हैं हम आपको कुछ बेहतरीन साइटों को यहां प्रस्तुत करते हैं।



http://hundredzeros.com





ebooks, hundredzeros, free e books



इस वेबसाईट को एक भारतीय बुजुर्ग अमित अग्रवाल द्वारा बनाए रखा है यहां सूचीबद्ध सभी किताबें मुफ्त में उपल्ब्ध हैं। आप इन पुस्तकों को अपने किंडल रीडर पढ़ सकते है। बस उस पुस्तक को क्लिक करें जिसे आप पढ़ना चाहते हैं और इसे अपने किंडल रीडर पर ले जा सकते हैं।



http://bookboon.com





ebooks, free e books


यह वेब साईट आपको अमेज़न, गूगल और कोबो पर मुफ्त ईपुस्तक के बारे में न केवल जानकारी देता है बल्कि प्रीमियम पुस्तकों पर विशेष छूट के बारे में भी बताता है। अपने मेल में नवीनतम ऑफ़र प्राप्त करने के लिए साइन अप भी कर सकते हैं। यहां

ई पुस्तकों की जानकारी रोज अपडेट होती हैं।



www.freebookspot.es





ebooks, free e books



यह एक बहुत पुरानी साइट है, और नि: शुल्क डाउनलोड के लिए किताबों की खोज करने वाले अधिकांश लोग इस का उपयोग करते हैं। इसमें पुस्तकों की कई श्रेणियां हैं; यदि कोई श्रेणी के कई किताबें डाउनलोड करना चाहता है, तो उस साइट के साथ साइट को बुकमार्क करना चाहिए, क्योंकि साइट कुछ दिनों के बाद लिंक के कारण अवैध सामग्री को अपलोड करती है, जिससे लिंक के मालिक को हटा दिया जाता है।



Related News

Latest News

Global News