×

Indore PFI Case: आरोपी युवती की जमानत पर आपत्ति, वकील को मिली धमकी- सर तन से जुदा कर देंगे

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 49096

Bhopal: इंदौर. इंदौर में प्रतिबंधित संगठन पॉपुरल फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के लिए जासूसी कर रही युवती की जमानत पर आपत्ति लेने वाले वकील को धमकी मिल रही है. उन्हें धमकी दी जा रही है कि अगर उन्होंने युवती की जमानत पर आपत्ति ली तो उनका हश्र उदयपुर के कन्हैया जैसा होगा. उनका भी ?सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा.? वकील ने पुलिस को बताया कि उन्हें राह रोककर ये धमकी दी गई है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वकील ने पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है.

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू मंसूरी नामक युवती को कोर्ट रूम में गिरफ्तार किया गया था. वह हिंदू संगठन पदाधिकारी की जमानत पर हो रही सुनवाई की रिकॉर्डिंग कर रही थी. पूछताछ में पता चला कि वह पीएफआई के लिए काम कर रही थी. इसके बाद पीएफआई से जुड़े लोगों ने सोनू की जमानत करानी चाही तो वकील अनिल नायडू ने इस पर आपत्ति ली. अनिल नायडू ने उनके साथियों की जमानत पर भी आपत्ति ली. उनकी आपत्ति पर कोर्ट ने सभी आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया.

Share

Related News