×

 Breaking News

भोपाल के बड़े तालाब का केबल स्टे ब्रिज तैयार

भोपाल के बड़े तालाब पर कमला पार्क से वीआईपी रोड तक केबल स्टे ब्रिज पर का काम लगभग पूरा हो गया। 26 फरवरी को लाइटिंग की पहली फुल टेस्टिंग हुई तो ब्रिज दूधिया रोशनी में नहा गया। ब्रिज 28 फरवरी से ट्रैफिक के लिए तैयार हो गया है, लेकिन अभी सजावट के काम जारी रहेंगे।

सेवा दिवस के रूप में मना मुख्यमंत्री शिवराज का जन्मदिवस

मुख्यमंत्री शिवराज के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रूप में मनाते हुए नर सेवा-नारायण सेवा के संकल्प को लेकर आज हिंदी भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा भोपाल ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

माँ नर्मदा की आरती

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने "नमामि देवि नर्मदे" ? सेवा यात्रा में धार जिले के सेमल्दा में सपत्नीक माँ नर्मदा की आरती की। इस अवसर पर आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर भी उपस्थित थे।

सामाजिक कुरूतियों के खिलाफ नमामि देवि नर्मदे सेवा यात्रा

"नमामि देवि नर्मदे" सेवा यात्रा के दौरान सामाजिक कुरूतियों के खिलाफ भी जन-जागरण किया गया। धार जिले में चल रही यात्रा में महिलाओं-बच्चियों के खिलाफ समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने संबंधी संदेश लिए हुए महिला यात्री।

श्रीधर वाकणकर राष्ट्रीय सम्मान

मध्यप्रदेश संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सुरेन्द्र पटवा ने डॉ. विष्णु श्रीधर वाकणकर राष्ट्रीय सम्मान (2013-14) से प्रो. दिलीप कुमार चक्रवर्ती को अलंकृत किया।

शिव बारात चल समारोह

भोपाल? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बढ़वाले मंदिर में पूजन और अभिषेक कर भगवान शिव के रथ को खींचकर शिव बारात चल समारोह प्रारंभ किया।

एडवेंचर गेम्स भोपाल

भोपाल के कलियासोत मैदान पर शुक्रवार को एडवेंचर गेम्स का सैलानियों ने जमकर आनंद उठाया.

Latest Tweets

Latest News

mpinfo RSS feeds