×

अपने रोड शो में राहुल बस से उतरे, समोसा खाया, चाय पी और ली सेल्फी..

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 3345

Bhopal: 17 सितंबर 2018। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से कांग्रेस के चुनावी प्रचार कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत कर रहे हैं। इसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और राहुल की रैली भी शुरू हो चुकी है। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौटे हैं और वे वहां से जल भी लाए थे। भोपाल शहर को ऐसे पोस्टरों से पाट दिया गया है, जिसमें राहुल भगवान शिव पर जल अर्पण करते हुए दिखाई दे रहे हैं।



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को रोड शो के दौरान एक स्थान पर उतरकर समोसा खाया और चाय पी। इस दौरान उनके साथ सांसद और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। राहुल गांधी विशेष विमान से भोपाल हवाईअड्डे पहुंचे, जहां कांग्रेसी नेताओं ने उनकी अगवानी की। वह हवाईअड्डे से कार से लालघाटी चौराहे पहुंचे। यहीं से उनका रोड शो शुरू हुआ।











उनका रोड शो जब पुराने भोपाल से गुजर रहा था, तभी वह बस से उतरे और राजू टी स्टॉल पर खड़े होकर उन्होंने समोसा खाया और चाय पी। राहुल इस दौरान चार मिनट रुके। युवाओं ने यहां राहुल के साथ सेल्फी ली। राहुल ने दुकानदार से समोसे के बारे में कुछ पूछा भी। राहुल के इस दौरे को 'संकल्प यात्रा' का नाम दिया गया है। वह बस की आगे की सीट पर सवार हैं। यह बस पूरी तरह बुलेटप्रूफ है। राहुल का समोसा खाते हुए और चाय पीते हुए वीडियो कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है।



राहुल गांधी की रैली के मद्देनजर पूरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई है। भोपाल पुलिस ने एक दिन पहले ही यातायात को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिये थे। दूसरी ओर 13 किलोमीटर लंबे रोडशो को सफल बनाने के लिए पार्टी की राज्य इकाई ने एड़ी चोटी का पूरा जोर लगा दिया है। माना जा रहा है कि इस रैली में सबसे ज्यादा भीड़ उन नेताओं की होगी जो विधानसभा चुनाव के दावेदार हैं। अंदरखाने पार्टी ने भी यह कह दिया है कि रैली में जो जितनी ज्यादा भीड़ जुटाएगा, टिकट मिलने के आसार उसके लिए उतने ही ज्यादा होंगे।

Related News

Latest News

Global News