×

इस मामले में कपिल शर्मा ने सलमान खान को भी पीछे छोड़ा

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 18359

1: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस बार एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिससे उन्होंने सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है। ओर्मक्स करेक्टर्स इंडिया लव्स (Ormax CIL) के एक सर्वे के मुताबिक मोस्ट फेमस टीवी सेलेब्स (non-fiction) कैटेगरी में कपिल सलमान खान को पीछे छोड़ते हुए सांबर वन बन गए हैं।



सलमान 4th और माधुरी हैं 5th

इस लिस्ट में कपिल ने सलमान के अलावा सुनील ग्रोवर और माधुरी दीक्षित को भी पीछे छोड़ दिया है। एमटीवी पर 'स्प्लिट्सविला' शो होस्ट करने वाले रोडीज फेम रणविजय इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। लिस्ट में सलमान चौथे जबकि माधुरी पांचवें नंबर पर हैं।



ऐसे की थी कपिल ने शुरुआत

कपिल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक कॉमेडियन द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-3 से की थी। बाद में कलर्स चैनल पर आने वाला उनका खुद का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भी काफी मशहूर हुआ। फिलहाल वो सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' होस्ट करते हैं।



प्रीति सिमोस को डेट कर रहे हैं कपिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा इन दिनों प्रीति सिमोस को डेट कर रहे हैं। बता दें कि प्रीति 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी हैं। हालांकि, इस मामले में अभी तक प्रीति और कपिल का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही दोनों में से किसी ने भी डेट करने की बात पर खुलकर बोला है।

Tags

Related News

Latest News

Global News